लोकसभा चुनाव की तैयारी में ,बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल ने हंसिया लेकर काटी गेहूं !

सांसद Heema Malini एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फसल काटती हुई नजर आ रही हैं। इन दिनों मथुरा लोकसभा सीट से BJP सांसद हेमा मालिनी खूब चुनाव प्रचार कर रही हैं |

लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारी में हर पार्टी अपने प्रचार प्रसार में अपनी जी जान लगाती हुई नज़र आ रही है। वही फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीमगर्ल और सांसद Heema Malini एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फसल काटती हुई नजर आ रही हैं। इन दिनों मथुरा लोकसभा सीट से BJP सांसद हेमा मालिनी खूब चुनाव प्रचार कर रही हैं ,इस बीच उनकी गेहूं काटने की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो कड़ी धूप में गेहूं काटती हुई नज़र आ रही हैं।

फसल काटतीं हेमा

 

ड्रीमगर्ल ने हंसिया लेकर काटी गेहूं

हेमा मालिनी ने किसानों के बीच खेतों में फसल काटने की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो कांजीवरम साड़ी पहनकर तेज दोपहरी में किसानों के साथ फसल काटते दिख रही हैं। किसान भी अचानक अपने बीच हेमा मालिनी को देखकर हैरान रह गए हैं। हेमा मालिनी ने इस दौरान हाथों में फसल काटने वाला हंसिया लेकर गेहूं काटा और खूब फोटो भी खिंचाए।

 

फसल कटाई का लिया तजुर्बा

बीते 11 अप्रैल को चुनाव प्रचार के लिए हेमा मालिनी मथुरा के बलदेव के हयातपुर गांव में पहुंची थी, जहां उन्होंने फसल कटाई का तजुर्बा लिया। अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। उन्हें मुझे अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा।’ मथुरा लोकसभा सीट से दो बार की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने 26 मार्च को होली के मौके पर अद्भुत तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही बीते 8 मार्च को सांसद हेमा मालिनी मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाशिवरात्रि के मौके पर विक्रमोत्सव 2024 में एक कार्यक्रम के दौरान दुर्गा के रूप में नजर आई थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button