PM Modi ने विपक्ष को दी धारा 370 वापस लाने की चुनौती ,जम्मू-कश्मीर में भी होंगे विधानसभा के चुनाव !

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रैली को संबोधित करते हुए दो बड़े ऐलान किए हैं ,पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर में पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल किया जाएगा और जल्द ही यहां विधानसभा चुनाव होंगे।

लोक सभा चुनाव 2024 का बिगुल बजने के बाद से ही तमाम पार्टियां अपना प्रचार प्रसार करते नज़र आ रही है। तमाम पार्टियां नए वादे और गारंटियों को जनता के सामने पेश कर रही है। इसी बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रैली को संबोधित करते हुए दो बड़े ऐलान किए हैं ,पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर में पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल किया जाएगा और जल्द ही यहां विधानसभा चुनाव होंगे।

Article 370 no one in universe can bring back article 370 in Jammu and Kashmir  PM Narendra Modi | PM Modi On Article 370:

विपक्ष को दी धारा 370 वापस लाने की चुनौती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्‍मू-कश्‍मीर के उधमपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष को धारा 370 वापस लाने की चुनौती दी। पीएम मोदी ने कहा, मैं चुनौती देता हूं, हिंदुस्तान की कोई राजनीतिक पार्टी हिम्मत करके आ जाए, विशेषकर मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वो घोषणा करे, वो 370 को वापस लाएंगे। ये देश उनका मुंह तक देखने को तैयार नहीं होगा।

Pm Modi In Udhampur Said After Decades Polls Taking Place In Jammu Kashmir  Without Fear Of Terrorism Cross-bor - Amar Ujala Hindi News Live - Pm In  Udhampur:आतंकवाद-अलगाववाद अब नहीं रहे चुनावी

” पीएम मोदी ने कहा, सत्ता के लिए इन्होंने जम्मू-कश्मीर में 370 की ऐसी दीवार बना दी थी कि जम्मू-कश्मीर के लोग बाहर नहीं झांक सकते थे और बाहर वाला जम्मू-कश्मीर की तरफ नहीं झांक सकता था… आपके आशीर्वाद से मोदी ने 370 की दीवार गिरा दी। ना सिर्फ दीवार गिराई बल्कि उस मलबे को भी जमीन में मैंने गाड़ दिया है। इन परिवारचलित पार्टीयों ने, परिवार के द्वारा ही चलने वाली पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर का जितना नुकसान किया है, उतना किसी और ने नहीं किया है।

Pm Modi Jammu News Hindi: Pm Said Article 370 Was Big Hurdle In Development  Of Jammu Kashmir Read Full Pm Spe - Amar Ujala Hindi News Live - Pm Modi  Jammu:जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में भी होंगे विधानसभा के चुनाव

उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से 10 साल के अंदर-अंदर बदल चुका है। सड़क, बिजली, पानी, यात्रा-प्रवाह वो तो है, सबसे बड़ी बात है कि जम्मू-कश्मीर का मन बदला है… लोग कहेंगे मोदी जी, इतना कर लिया। आप चिंता मत कीजिए हम आपके साथ हैं… मेरे जम्मू-कश्मीर के बहनों और भाइयों, आपने पहले इतने बुरे दिन देखे हैं कि आपको ये सब विकास की तरह बहुत बड़ा लग रहा है ,लेकिन ये जो मोदी है ना, ये बहुत दूर की सोचता है। पीएम ने कहा, अब तक जो हुआ है वो तो ट्रेलर है, ट्रेलर मुझे तो नए जम्मू-कश्मीर की नई और शानदार तस्वीर बनाने के लिए जुट जाना है। वो समय दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर में भी विधानसभा के चुनाव होंगे ,जम्मू-कश्मीर को वापस राज्य का दर्जा मिलेगा। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button