विवेक अग्निहोत्री ने पुष्पा के निर्देशक सुकुमार के साथ साझा की अपनी तस्वीर, क्या अगले प्रोजेक्ट में दिखेंगे साथ !

द कश्मीर फाइल्स और पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद, दोनों फिल्मों के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और सुकुमार एक प्रोजेक्ट के लिए....

द कश्मीर फाइल्स और पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद, दोनों फिल्मों के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और सुकुमार एक प्रोजेक्ट के लिए एकजुट हुए हैं। अगली होड़ में दोनों के साथ द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल शामिल हैं, जिसका विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

हालाँकि फिल्म के विवरण का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हाल ही में अग्निहोत्री द्वारा तीनों की मुलाकात की एक तस्वीर साझा की गई थी। निर्देशक ने ट्विटर पर अपनी मुलाकात की अंदरूनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सुकुमार का गर्मजोशी से स्वागत किया गया क्योंकि तीनों फिल्म पर चर्चा करने के लिए एक साथ बैठे थे।

विवेक अग्निहोत्री निर्देशक सुकुमार के साथ करेंगे काम

जबकि अभिषेक अग्रवाल और विवेक अग्निहोत्री ने पहले ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स के लिए टीम बनाई थी, उन्होंने कुछ अन्य फिल्मों पर काम करने की घोषणा की है। विवेक अग्निहोत्री और अभिषेक अग्रवाल दोनों के साथ सुकुमार का यह पहली बार सहयोग होगा।

आगामी प्रोजेक्ट पर इशारा करते हुए और प्रशंसकों की जिज्ञासा को बढ़ाते हुए, अग्निहोत्री ने लिखा, “सिनेमा के साथ भारत को एकजुट करना। विवरण जल्द ही। अनुमान? सुकुमार (निर्देशक, #पुष्पा) + अभिषेक अग्रवाल (निर्माता, #TheKashmirFiles) + Yours Truly (#TheKashmirFiles) )।”

प्रशंसक उनके उत्साह को कम नहीं कर सके और इसे टिप्पणी अनुभाग में साझा किया। एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, “भारतीय सिनेमा को पहले से ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए आप सभी को शुभकामनाएं” जबकि एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “वाह सिनेमा असली रत्न एक साथ।” एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया और लिखा, “शानदार संयोजन! सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद है…”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button