इटावा: ससुराल वालों को ट्रेन में लूट कर दुल्हन हुई फरार !

शादी के बाद चलती ट्रेन से दुल्हन के लापता होने से हड़कंप मच गया है ऐसा माना जा रहा हैं कि दुल्हन दूल्हे और उसके परिवार को धोखा देकर फरार हो गई।

शादी के बाद चलती ट्रेन से दुल्हन के लापता होने से हड़कंप मच गया है ऐसा माना जा रहा हैं कि दुल्हन दूल्हे और उसके परिवार को धोखा देकर फरार हो गई। बेटे की शादी करके वापस जा रहा परिवार जहर खुरानी का शिकार हो गया है, दुल्हन के लापता होने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है। कि दुल्हन अपने साथी या फिर कथित प्रेमी के साथ फरार हो गई है जहर खुरानी के शिकार बने दूल्हे, उसके पिता माता और मौसा को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम सभी का उपचार करने में जुटी हुई है।

 

जहरखुरानी का शिकार हुआ दूल्हे का परिवार

राजस्थान का रहने वाला यह परिवार मुगलसराय में अपने बेटे की शादी करने के बाद बनारस सिटी रेलवे स्टेशन से मरुधर एक्सप्रेस के जरिए जयपुर वापस जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में जहरखुरानी का शिकार हुआ दुल्हन अपने कथित प्रेमी या साथी के साथ फरार हो गई जिसके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि दुल्हन और उसका साथी कानपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद फरार हो गए हैं।

शादी के इस रिश्ते के बारे में ऐसा कहा गया है कि शांतिलाल के दादा छोटमल का निधन होने के बाद परिवार उनकी अस्थियों के विसर्जन के लिए 14 और 15 जनवरी को बनारस गया हुआ था। जहां पर शांतिलाल ने अपने भतीजे अंकित की शादी के लिए किसी शख्स से पहल की जिसके बाद शादी का रास्ता खुला पीड़ित परिवार की ओर से ऐसा कहा जा रहा है कि राजस्थान में जिस इलाके में वह लोग रहते हैं।

धोखेबाजी के बाद सदमे में  पूरा परिवार

वहां पर युवकों की शादी नही होती है जिसके बाद अंकित की शादी का प्लान बनाया गया 5 जनवरी को शादी होने की बात तय होने पर शांतिलाल अपने साडू कन्हैया मन उनकी पत्नी स्नेह लता और बेटे अंकित के साथ मुगलसराय पहुंचे जहां एक घर में गुड्डी नाम की दुल्हन के साथ में शादी की रस्म अदायगी हुई 6 जनवरी को दुल्हन गुड्डी की विदाई के बाद सभी बनारस सिटी रेलवे स्टेशन से मरुधर एक्सप्रेस के जरिए जयपुर के लिए निकले इसी बीच एक अनजान शख्स इन सभी को ट्रेन में मिला जिसके बारे में ऐसा माना जा रहा है कि वो कहीं ना कहीं या तो दुल्हन का प्रेमी है या फिर दुल्हन का साथी कहा जा सकता है।

जिसने इस तरह की धोखेबाजी की है। जिसके बाद अब पूरा परिवार सदमे में बना हुआ है राजस्थान के ब्यावर के रहने वाले कन्हैया लाल अपनी पत्नी स्नेह लता बेटे अंकित और साडू शांतिमल के साथ शादी के लिए मुगलसराय पहुंचे थे।

राजकीय रेलवे पुलिस में मुकदमा दर्ज

राजकीय रेलवे पुलिस अब दुल्हन के लापता होने की धोखेबाजी की घटना को लेकर के गहनता और गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है चुकी है। पूरा मामला बनारस और मुगलसराय से जुड़ा हुआ है इसलिए पुलिस फूंक फूंक कर के कदम रख रही है कोई भी बात राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारी और कर्मी साफ-साफ बताने के लिए तैयार नहीं है।

लेकिन अंदर खाने में उनकी कार्यवाही बड़ी तेजी से चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इटावा के राजकीय रेलवे पुलिस में मुकदमा दर्ज करके इस मामले को बनारस स्थानांतरित किया जाएगा लेकिन जिस तरह से दुल्हन चलती ट्रेन से लापता हो गई है। उससे यह बात स्पष्ट हो रही है कि दुल्हन ने दूल्हे के साथ में धोखेबाजी की है अब जांच के बाद असल वास्तविकता सामने आएगी की दुल्हन शादी करके आखिरकार लापता क्यों हो गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button