इटावा: बजट की खूबियां बताने इटावा पहुंचे राज्य मंत्री, मोदी सरकार के बजट को बताया बेहतर !

इटावा भारत सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का बजट पास किया गया बजट पास किए जाने के बाद से ही विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है

इटावा भारत सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का बजट पास किया गया बजट पास किए जाने के बाद से ही विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है और बजट को लेकर विपक्ष को घेरने की कोशिश कर रहा है वही बजट के बारे में समझाने के लिए सरकार के मंत्री भी अब यूपी के तमाम जनपद का रुख कर रहे हैं वही इटावा में योगी सरकार के इलेक्ट्रॉनिक तथा सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अजीत पाल पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट की जमकर तारीफ की और मीडिया को बताया कि जो सरकार के द्वारा बजट पास किया गया है।

बजट में कारोबारी, युवा वर्ग, किसान,गरीब, बुजुर्ग और गांव को शामिल

इस बजट में जनता के लिए तमाम सुविधाएं दी गई है बजट के बारे में बताने के लिए राज्यमंत्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस बजट पास होने के बाद इटावा की जनता को बजट के बारे में बताने के लिए सिंचाई बंगले पर पहुंचे योगी सरकार के इलेक्ट्रॉनिक तथा सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अजीत पाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की । प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि मोदी सरकार 9 वर्षों से लगातार बजट को पास कर रही है इस बजट में जनता का ख्याल रखा जाता है और अब की बार भी जो बजट पास किया गया है उस बजट में कारोबारी, युवा वर्ग, किसान,गरीब, बुजुर्ग और गांव को शामिल किया गया है।

हमारी सरकार जनता के हित के लिए काम करती रहेगी: प्रौद्योगिकी मंत्री

मोदी सरकार के इस बजट से सड़क परिवहन,रक्षा सुरक्षा सहित भारत की अर्थ शक्ति और मजबूत होगी स्वास्थ्य के क्षेत्र को लेकर भी हमारी सरकार ने अहम फैसला किया है सरकार ने स्वास्थ्य को लेकर 89155 करोड़ को स्वास्थ्य के क्षेत्र में आवंटित किया है हमारी सरकार ने 2014 से अब तक 157 मेडिकल कॉलेज खोले हैं और इनके साथ-साथ 157 नए नर्सिंग कॉलेज भी खोले जाएंगे। हमारी सरकार ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया है और आगे भी हमारी सरकार जनता के हित के लिए काम करती रहेगी राज्य मंत्री अजीत पाल ने आगे कहा विपक्ष सरकार पर बजट को लेकर निशाना साध रहा है वह बेबुनियाद है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button