Shahrukh Khan Video: शाहरुख ने सऊदी अरब में पूरा किया ‘डंकी’ का शूटिंग शेड्यूल, वीडियो शेयर कर दिखाया खूबसूरत नजारा !

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सऊदी अरब की शानदार लोकेशन की झलक देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए सऊदी अरब पहुंच चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सऊदी अरब की शानदार लोकेशन की झलक देखने को मिल रही है।

शाहरुख ने शेयर किया सेट का वीडियो

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सऊदी अरब में फिल्म डैंकी के सेट की शानदार लोकेशन दिखा रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान बताते हैं कि डंकी का शूटिंग शेड्यूल सऊदी अरब में पूरा हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सऊदी मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा किया है। कुछ समय पहले फिल्म डंकी के सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे थे।

निर्देशक के साथ फिल्म की घोषणा की गई

शाहरुख खान ने इसी साल सोशल मीडिया पर फिल्म डंकी का ऐलान किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह राजकुमार हिरानी से एक फिल्म में काम मांगते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘राजकुमार हिरानी सर, आप मेरे सांता क्लॉज बन गए। आप चलिये, मैं समय पर पहुँच जाऊँगा। दरअसल, मैं सेट पर ही रहना शुरू करूंगी। आपके साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूं। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शाहरुख खान आने वाली फिल्में

आपको बता दें कि शाहरुख खान की पठान साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसमें वह एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते नजर आए थे। ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ है, जिसे साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली बना रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button