“परिवार ​​​​ने कहा कि मुझे किसी छोटे से शादी करने के बारे में दो बार सोचना चाहिए”-अर्चना पूरन सिंह

द कपिल शर्मा शो पिछले एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी उम्र के लोगों के साथ व्यापक प्रशंसक हैं। शो की टीम अगले महीने से ब्रेक ले रही है क्योंकि वे एक दौरे के लिए यूएसए जाएंगे।

द कपिल शर्मा शो पिछले एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी उम्र के लोगों के साथ व्यापक प्रशंसक हैं। शो की टीम अगले महीने से ब्रेक ले रही है क्योंकि वे एक दौरे के लिए यूएसए जाएंगे। श्रृंखला की जगह एक नया कॉमेडी शो होगा जिसका शीर्षक “इंडियाज लाफ्टर चैंपियन” होगा। शो को शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह जज करेंगी। अर्चना ने अभिनेता परमीत सेठी से शादी की है और दोनों 30 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे।

हम अभी भी एक जोड़े हैं

अर्चना ने अपने पति परमीत सेठी के बारे में बात की और उनकी उम्र के अंतर के बारे में भी बताया। अर्चना और परमीत की उम्र में सात साल का अंतर है और यह पूछे जाने पर कि क्या यह उनके रिश्ते में बाधा थी अर्चना कहती हैं, “1992 में परमीत से शादी करने से पहले, हम चार साल तक रिश्ते में थे और हालांकि हमने उम्र के अंतर पर चर्चा की, हम कभी नहीं लगा कि हमें इस वजह से एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहिए। जब ​​हमने आखिरकार फैसला लिया, तो हमें एहसास हुआ कि हम उम्र के अंतर के बारे में सोचने के लिए एक-दूसरे के प्यार में हैं। हालांकि हमारे परिवारों में आरक्षण था और मेरे परिवार ने यहां तक ​​​​कहा कि मुझे किसी छोटे से शादी करने के बारे में दो बार सोचने के लिए, मेरे मन में कभी कोई संदेह नहीं था और आज, 30 साल और दो बेटों के बाद, हम अभी भी एक जोड़े हैं जिन्होंने कभी भी उम्र के कारक के बिना जीवन के उतार-चढ़ाव का सामना किया है।”

घर पर मैं जोकर हूं

अर्चना टीवी पर अपनी संक्रामक हंसी के लिए जानी जाती हैं और यह पूछे जाने पर कि क्या वह घर पर भी वैसी ही हैं, अर्चना कहती हैं, “टीवी पर, आप मुझे दूसरे लोगों के चुटकुलों पर हंसते हुए पाते हैं, लेकिन घर पर, मैं जोकर हूं और मेरे पति और बेटे हैं मेरे चुटकुलों पर खुशी से हँस रहे है” परमीत सेठी ने कई शो और फिल्मों में अभिनय किया है और यहां तक ​​कि एक फिल्म का निर्देशन भी किया है, दूसरी ओर अर्चना कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

 

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन की बात करें तो अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने प्रोमो शूट कर लिया है और शो इस महीने के अंत तक फ्लोर पर जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button