“मैं अनप्रोफेशनल नहीं, लोगो ने फैलाई अफवाह “- बॉबी देओल

उन्होंने कहा, "कोई भी [सुपरस्टार] के बारे में कुछ नहीं कहता क्योंकि उनके पास एक बाजार है। लेकिन जब लोग होते हैं ... जिनके पास सीमित बाजार होता है, तो लोग पहले अवसर पर आप पर कूद पड़ते हैं।"

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका फिल्मी करियर इतना शानदार नहीं रहा, जितनी धूम उन्होंने ओटीटी की दुनिया में मचाई। बाबा निराला बनकर बॉबी देओल ने जनता को खूब लुभाया है। ‘आश्रम‘ वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ। हाल ही में एक्टर को अपने कजन अभय देओल (Abhay Deol) के साथ स्पॉट किया गया।

अभिनेता ने किया खुलासा 

अभिनेता बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि उन्हें बिना आधार के गैर-पेशेवर कहा जाता था, उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी एक शूटिंग रद्द नहीं की और कभी देर नहीं की। उन्होंने कहा, “कोई भी [सुपरस्टार] के बारे में कुछ नहीं कहता क्योंकि उनके पास एक बाजार है। लेकिन जब लोग होते हैं … जिनके पास सीमित बाजार होता है, तो लोग पहले अवसर पर आप पर कूद पड़ते हैं।” बॉबी ने आगे कहा कि इस तरह के आरोपों ने “जाहिर तौर पर” उन्हें परेशान किया।

हाल ही में बॉबी देओल की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ जब से रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए खूब तारीफ हो रही है। जी-5 पर रिलीज हुई इस फिल्म में बॉबी देओल ने विलेन का रोल किया है। फिल्म में बॉबी के अभिनय को देखकर फैंस दंग हैं। बॉबी ने फिल्म में नेगेटिव कैरेक्टर बखूबी निभाया है। जिसे देखकर फिल्मी सितारें भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button