BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद को ममता बनर्जी का बताया करीबी कही ये बात …..

अमित शाह और सौरव गांगुली के मुलाकात कि बात करे तो उनके घर आने से पहले सौरव गांगुली ने कहा था, ''मैं उन्हें (अमित शाह को) 2008 से जानता हूं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल चुनाव के करीब एक साल बाद बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। वही गृहमंत्री भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात करने उनके कोलकाता स्थित आवास पर खाने पर पहुंचे थे। शुक्रवार को अमित शाह के सौरव गांगुली के आवास पर जाने से अटकलें तेज हो गई थीं कि पूर्व क्रिकेटर जल्द ही राजनीति में प्रवेश करेंगे।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा :
वही इस बीच एक कार्यक्रम के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ अपने करीबी संबंधों की बात की। बता दें, कोलकाता के एक निजी अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते हुए सौरव गांगुली ने बताया कि, “सीएम ममता बनर्जी मेरे बहुत करीब हैं। जो डॉक्टर इस अस्पताल को शुरू करना चाहता था, उसे मैं ले गया था, उसने तुरंत उसकी मदद की।”

अमित शाह और सौरव गांगुली के मुलाकात कि बात करे तो उनके घर आने से पहले सौरव गांगुली ने कहा था, ”मैं उन्हें (अमित शाह को) 2008 से जानता हूं। मैं उनके बेटे के साथ काम करता हूं। वह हमारे घर आ रहे हैं, और हमारे साथ डिनर करेंगे। शाकाहारी भोजन करो क्योंकि वह केवल शाकाहारी खाता है।” इससे पहले, जब ममता बनर्जी से अमित शाह के सौरव के आवास पर जाने के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि मेहमानों का स्वागत करना बंगालियों की संस्कृति है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button