भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की बढ़ी दिक्कतें, जारी हुआ नया गिरफ्तारी वारंट

पंजाब पुलिस बग्गा के साथ रवाना हुई, दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जनकपुरी पुलिस स्टेशन में उनके पंजाब समकक्षों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हाई ड्रामा सामने आने के एक दिन बाद, शनिवार को मोहाली की एक अदालत ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए नए सिरे से वारंट जारी किया हैं। बता दें, तजिंदर बग्गा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की 153 ए, 505, 505 (2) और 506 धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। मोहाली कोर्ट के आदेश के बाद जिलाधिकारी ने मोहाली की साइबर क्राइम ब्रांच को तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने को कहा है.

ये हैं मामला :
भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार सुबह भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में दिल्ली के जनकपुरी स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया। मामला मोहाली निवासी आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सनी सिंह अहलूवालिया की शिकायत पर दर्ज किया गया था।

जैसे ही पंजाब पुलिस बग्गा के साथ रवाना हुई, दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जनकपुरी पुलिस स्टेशन में उनके पंजाब समकक्षों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया। देखते ही देखते हरियाणा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा ने पंजाब पुलिस के काफिले को रोका जो खानपुर कोलिया राष्ट्रीय राजमार्ग-जीटी रोड क्रॉसिंग के पास बग्गा को मोहाली ले जा रहा था और उन्हें पूछताछ के लिए ले गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button