Hyderabad: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम की बेटी ने की आत्महत्या, बेडरूम में मिला शव !

आंध्र प्रदेश की तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी को सोमवार को अपने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित आवास पर मृत पाई गईं।

आंध्र प्रदेश की तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी को सोमवार को अपने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित आवास पर मृत पाई गईं।

पंखे से लटका मिला शव !

जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है। वह अपने बेडरूम में पंखे से लटकी पाई गयी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह खराब स्वास्थ्य के कारण डिप्रेशन में थी। मामला दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उमा माहेश्वरी NTR की चौथी बेटी थी जो कि उनके 12 बच्चों में सबसे छोटी थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उमा ने अपने पति, बेटी और दामाद से साथ सुबह 10 बजे नाश्ता किया। इसके बाद वह रसोइया को अपनी बेटी और दामाद के लिए दोपहर का खाना तैयार करने का निर्देश देकर अपने कमरे में चली गई। दोपहर 12:30 बजे जब वह बाहर नहीं आई, तो परिवारजनों ने दोपहर 1.30 बजे दरवाजा तोड़ा और उन्हें अपने कमरे में मृत पाया। परिजनों ने पुलिस को फोन किया और उनके भाई नंदमुरी बालकृष्ण और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को सूचित किया, जिनकी पत्नी उमा की बहन हैं। निधन की खबर मिलने के बाद नायडू और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी में उमा के आवास पर पहुंचे।

Related Articles

Uma Maheshwari Commits Suicide । उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या

हाल ही में चर्चा में थी उमा माहेश्वरी !

उमा माहेश्वरी हाल ही में उस समय चर्चा में थीं जब उन्होंने दिसंबर 2021 में श्रीनिवास प्रसाद से शादी की थी। यह उमा की दूसरी शादी थी। इससे पहले, उनकी शादी आंध्र प्रदेश के एक व्यापारी नरेंद्र राजन से हुई थी। उमा माहेश्वरी की दो बेटियां हैं। उमा की बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों को उनकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। NTR के 12 बच्चे थे जिसमे आठ बेटे और चार बेटियां हैं। सूत्रों के मुताबिक उमा कई महीनों से बीमार चल रही थीं।

Uma Maheshwari death: एनटीआर की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने की खुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव - ntr daughter uma maheshwari found hanging at her residence - Navbharat Times

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button