फिल्म एनिमल की सफलता से भोजपुरी सिनेमा गदगद, अब भोजपुरी में आएगी एनिमल !

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का नाम सभी की जुबान पर है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला लगातार जारी है।रणबीर के अब तक के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म है।

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का नाम सभी की जुबान पर है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला लगातार जारी है।रणबीर के अब तक के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म है। इसी बीच खबर है कि भोजपुरी मेकर्स अब एनिमल की कॉपी बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए हीरो का नाम भी सोच लिया है।

बॉलीवुड की हिट फिल्मों का भोजपुरी में बनना बेहद आम बात है। अक्सर भोजपुरी सिनेमा हिंदी फिल्मों की कॉपी बनाते हैं। कहानी से लेकर एक्टिंग करने का स्टाइल तक भोजपुरी फिल्मों में कॉपी किया जाता है। इन दिनों हर तरफ रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टार फिल्म एनिमल की चर्चा हो रही है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। रणबीर और बॉबी के काम की जमकर तारीफ हो रही है।

Khesari Lal Yadav Shared Gym Picture User Compared Bollywood Actor Ranbir  Kapoor Ann | Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने शेयर की जिम वाली तस्वीर,  सवाल पूछा तो यूजर ने कर

रणबीर कपूर के रोल खेसारी लाल यादव का नाम

अब खबरें हैं कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की कॉपी भोजपुरी में भी बनने जा रही है। भोजपुरी फिल्मों के मेकर्स रणबीर की इस हिट फिल्म को भोजपुरी में भी बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं माना ये भी जा रहा है कि रणबीर कपूर के रोल के खेसारी लाल यादव का नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा एक रिपोर्ट की मानें तो खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अगली फिल्म डंस ही तैयारियों में जुटे हुए हैं और उनकी यही फिल्म एनिमल की कॉपी हो सकती है।

भोजपुरी सिनेमा प्रेमी खेसारी लाल यादव को बेहद पसंद करते हैं। उनका खेसारी के लिए जबरदस्त क्रेज हैं। ऐसे में अगर खेसारी अपनी फिल्म में एनिमल के रणबीर कपूर बनते हैं तो उनके फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर होगी। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि डंस में रणबीर की फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर फिल्म की कहानी तक को कॉपी किया जाएगा। भोजपुरी मेकर्स इस सिलसिले में फिल्म डायरेक्टर और एक्शन डायरेक्टर से बात भी कर रहे हैं।

जनवरी के महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू

खबरों की मानें तो इस फिल्म में साउथ के भी सितारें भी नजर आने वाले हैं, बनारस में जनवरी के महीने में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। भोजपुरी स्टाइल में एनिमल को देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है। वहीं खेसारी लाल यादव को रणबीर कपूर की नकल करता देखना भी दिलचस्प होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button