डॉन ब्रदर्स हत्याकांड पर ओवैसी बोले, ”ये घटना कानून-व्यवस्था पर योगी की नाकामी का सटीक उदाहरण”

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि माफिया से राजनेता बने...

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की हत्या यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता का एक आदर्श उदाहरण है।

गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर कहा, “अतीक और उसके भाई को पुलिस हिरासत में मार दिया गया और उन्हें हथकड़ी लगाई गई। जेएसआर के नारे भी लगे। इनकी हत्या योगी की कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता का सटीक उदाहरण है। एनकाउंटर-राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि यदि हत्यारों को नायक के रूप में मनाया जाता है तो समाज में न्याय व्यवस्था का क्या कार्य है? ओवैसी ने ट्वीट किया, “जिस समाज में हत्यारे नायक होते हैं, उस समाज में अदालत और न्याय प्रणाली का क्या कार्य होता है?

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद के मारे जाने के कुछ दिनों बाद, माफिया से नेता बने और उनके भाई अशरफ अहमद शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय मारे गए।

अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button