यह कैसा इलाज, हॉस्पिटल गयी महिला मरीज को डॉक्टर ने पीटा !

डॉक्टर को हमेशा से भगवान का दर्जा दिया जाता है पर वहीं डॉक्टर हैवानों वाली हरकते करने लगे तो...जी हाँ ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल से सामने आया है

डॉक्टर को हमेशा से भगवान का दर्जा दिया जाता है पर वहीं डॉक्टर हैवानों वाली हरकते करने लगे तो…जी हाँ ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल से सामने आया है जिसमे एक डॉक्टर ने एक महिला मरीज की पिटाई कर दी। डॉक्टर की ऐसी हरकत का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर भी वायरल हो रहा है।

आखिर क्यों डॉक्टर ने महिला मरीज पर उठाया हाथ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में में कथित तौर पर नशे की हालत में एक डॉक्टर ने एक महिला मरीज की कथित तौर पर पिटाई कर दी। वहीं दूसरी तरह मरीज के पुत्र श्याम कुमार ने बताया कि, मां की देर रात तबियत बिगड़ने पर पहले 108 और 112 को फोन किया तो समय लगने की बात कही। उसके बाद तबियत बिगड़ती देख तत्काल गांव में ही रहने वाले ऑटो से हॉस्पिटल लाया गया । जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसके मां के साथ मारपीट की हरकत को अंजाम दिया।

मामले की हो रही जाँच

गेरवानी गांव की सुखमती नामक महिला के साथ हुएइस अपराध का मामला सामने आया है। वहीं वीडियो वायरल होने पर मीडिया के द्वारा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन डॉ अविनाश मेश्राम Dean Dr Avinash Meshram को जानकारी दी गई, डॉ अविनाश मेश्राम ने बताया कि, केजवेल्टी (casualty) में ये घटना सामने आई है। डॉक्टर को शो-कॉज नोटिस (show cause notice) जारी किया जाएगा, साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button