Ranbir-Alia Baby: अभिनेत्री के चेहरे पर दिखी माँ बनने की ख़ुशी, बेटी को गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी नवजात बच्ची के साथ गुरुवार सुबह अपने घर वास्तु पहुंचे। कार में रणबीर के साथ बैठी आलिया ब्लैक आउटफिट और गोल्डन ईयररिंग्स में दिखीं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी नवजात बच्ची के साथ गुरुवार सुबह अपने घर वास्तु पहुंचे। कार में रणबीर के साथ बैठी आलिया ब्लैक आउटफिट और गोल्डन ईयररिंग्स में दिखीं। वह बच्चे को गोद में लिए हुए दिखे। उन्होंने रविवार को सर एचएन रिलायंस अस्पताल में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

तीनों के परिवार को गुरुवार सुबह वास्तु पहुंचते देखा गया। उसी समय रणबीर की मां नीतू कपूर भी उनके घर पहुंचीं।

अभी बहुत छोटी है

नीतू को इससे पहले युगल और उनकी पोती से मिलने के बाद कई बार देखा गया था। पपराज़ी के साथ बातचीत में, उसने कहा था कि आलिया और उसका बच्चा ‘बिल्कुल ठीक’ हैं। नाम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि उन्हें अभी यह तय करना है। मीडिया ने उनसे यह भी पूछा था कि क्या बच्चा आलिया या रणबीर जैसा दिखता है, जिस पर उन्होंने कहा था, “अभी बहुत छोटी है ना (वह अभी बहुत छोटी है)।”

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

आलिया ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने और रणबीर के संयुक्त नोट में अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी। यह पढ़ा “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार के साथ फूट रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!! प्यार, प्यार, प्यार। आलिया और रणबीर।”

रणबीर एक बेहद हैंडसम डैड होंगे

आलिया के भाई राहुल भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके पिता महेश भट्ट अभी सबसे खुश इंसान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि “आलिया बहुत जिम्मेदार हैं, और मुझे लगता है कि रणबीर एक बेहद हैंडसम डैड होंगे।” महेश भट्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को एक साक्षात्कार में बताया, “वह अभी सबसे गर्वित व्यक्ति हैं। वह बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर सकते। क्या हुआ है कि उनकी तीन बेटियां हैं (पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट) ), तो यह उनके लिए एक तरह का डेजा है। वह इसकी तुलना उस समय से कर रहे हैं जब उनकी पहली बेटी पूजा का जन्म हुआ था। “

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button