हिन्दू तपस्वी ने खुले आम “शाहरुख खान को जिंदा जलाने” की दी धमकी !

दीपिका पादुकोण और शहरुख खान अभिनीत सुपरस्टार की आगामी फिल्म "पठान" के एक डांस सीक्वेंस को हाल ही में रिलीज़ हुए गीत "बेशरम रंग" से

दीपिका पादुकोण और शहरुख खान अभिनीत सुपरस्टार की आगामी फिल्म “पठान” के एक डांस सीक्वेंस को हाल ही में रिलीज़ हुए गीत “बेशरम रंग” से उठे विवाद के बाद अयोध्या के एक साधु ने “शाहरुख खान को जिंदा जलाने” की धमकी दी है।
19 दिसंबर को यहां पत्रकारों से बात करते हुए, तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने भी कहा कि वह अदालत में किसी का भी बचाव करेंगे जो अभिनेता को “जला” देगा।

सनातन धर्म का अपमान किया तो मौत दी जाएगी

जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि फिल्म ने हमारे रंग (भगवा रंग) का अपमान किया है। ऐसी फिल्मों का बहिष्कार किया जाना चाहिए। शाहरुख खान ने पैगंबर के खिलाफ कोई वेब श्रृंखला नहीं बनाई है क्योंकि उनके पास कोई शक्ति नहीं है। उनके पास केवल सनातन धर्म है। आगे उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का अपमान किया गया है।” आपने पैसा क्यों कमाया? सनातन धर्म का अपमान किया तो मौत दी जाएगी। अगर मैंने शाहरुख को देखा तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा।”

‘पठान’ के गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहा था, “गाने की वेशभूषा पहली नज़र में आपत्तिजनक है। इससे साफ़ है कि फिल्म ‘पठान’ के गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है.” ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button