राखी सावंत ने पति के लिए मांगी हुआ, आदिल खान ने किया खुलासा !

राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपने तलाक पर प्रतिक्रिया दी: राखी सावंत ने हाल ही में पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने तलाक पर प्रतिक्रिया दी।

राखी सावंत ने हाल ही में पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने तलाक पर प्रतिक्रिया दी। उसने खुलासा किया कि दोनों जल्द ही आधिकारिक रूप से अलग हो जाएंगे। अभिनेता कभी भी अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते हैं और अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में हमेशा ईमानदार और स्पष्ट रहते हैं। अपने बोल्ड और अनूठे फैशन स्टेटमेंट के अलावा, अभिनेता-नर्तकी की उनके मजाकिया और विनोदी पक्ष के लिए भी प्रशंसा की जाती है। राखी हमेशा पैपराज़ी की प्रिय रही हैं क्योंकि वह कभी भी कैमरों के लिए पोज़ देने से मना नहीं करती हैं। एंटरटेनमेंट टैब्लॉइड्स और पोर्टल्स भी उसके स्पष्ट कबूलनामे और डेटिंग लाइफ के कारण उसके प्रति आसक्त हैं। आदिल के साथ उनकी सार्वजनिक अनबन के बाद कोर्ट केस ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी है।

 हम अभी आजाद हो चुके हैं

मीडिया से बातचीत में राखी ने कहा, ‘मेरी खुशी का राज? मेरा तलाक होने वाला है। हम अभी आजाद हो चुके हैं। जीवन में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें छोड़कर जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “हम आज़ाद हो जाना चाहते हैं “ राखी ने आदिल से पहले 2023 में शादी की थी और कुछ हफ्तों बाद अलग होने की घोषणा की। उसने उस पर धन की हेराफेरी और बेवफाई का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है। आदिल को फरवरी 2023 में गिरफ्तार किया गया था क्योंकि राखी ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। उसने पहले पपराज़ी से कहा था कि हालाँकि वह प्रार्थना कर रही है कि आदिल को जमानत मिल जाए, लेकिन वह उसे माफ़ नहीं कर पाएगी।

आदिल को मैं माफ़ तो नहीं कर सकती

राखी ने पहले कहा था कि “आज सुबह मैं नमाज पढ़ी और मेरे दिल में ख्याल आया कि रमजान का मतलब होता है लोगों को माफ करना। आदिल को मैं माफ तो नहीं कर सकती दिल से लेकिन ये दुआ करती हूं मैसूर कोर्ट में बेल जाए। मैं प्रार्थना करती हूं कि उन्हें अदालत में जमानत मिल जाए।”

उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया

उसने यह भी कहा, “मैं उसके लिए एक अच्छी पत्नी थी लेकिन उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। मुझे उससे इतना प्यार नहीं करना चाहिए था। मैं चाहती हूं कि वह जमानत पर बाहर आ जाए, हालांकि आरोप बहुत गंभीर हैं।’ मैं उन्हें मीडिया के माध्यम से संदेश देना चाहती हूं, ‘आदिल, अगर आपको जमानत मिल जाती है, तो किसी और की जिंदगी बर्बाद न करें। अपने आप को बदलने की कोशिश करो और अगर तुम अब शादी कर लेते हो तो कृपया उस व्यक्ति के साथ ऐसा दुर्व्यवहार मत करो जैसा तुमने मेरे साथ किया।’ मैं उसके पास कभी नहीं लौटूंगी । मैं अब से अकेले ही अपना जीवन व्यतीत करना चाहती हूं। मैं उनके और उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रही हूं।”

राखी एक भारतीय डांसर, मॉडल, अभिनेत्री और टेलीविजन टॉक शो होस्ट हैं, जो कई हिंदी और कुछ कन्नड़, मराठी, ओडिया, तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई दी हैं और बिग बॉस 1 की प्रतियोगी और बिग बॉस 14 में एक फाइनलिस्ट थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button