Urfi javed or Nia Sharma, आपको किसका बीच लुक पसंद आया? देखें लेटेस्ट फ़ोटो…

उर्फी जावेद और निया शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दो ऐसी हसीनाएं हैं जो हमेशा कुछ नया लेकर आती हैं, खासकर जब बात आउटफिट्स और उसके साथ....

उर्फी जावेद और निया शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दो ऐसी हसीनाएं हैं जो हमेशा कुछ नया लेकर आती हैं, खासकर जब बात आउटफिट्स और उसके साथ एक्सपेरिमेंट की हो। लेकिन फिर, उनके बोल्ड लुक और पहनावे के लिए उनकी आलोचना भी की जाती है। लेकिन इस तरह की ट्रोलिंग और गाली-गलौज का उन पर ज्यादा असर होता नहीं दिख रहा है और ये अपने दिल के साथ-साथ दिमाग का भी पालन करते रहते हैं।

दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन अक्सर अपनी बिकनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए और अलग-अलग बीच वियर लुक के लिए जाते नजर आते हैं। इस फैशन फेस-ऑफ़ में, उर्फी के साथ-साथ निया के बीच वियर लुक्स की तुलना करें, और देखें कि किसमें दूसरे पर बढ़त है।

काली मोनोकिनी ड्रेस में उर्फ़ जावेद का लुक

कुछ महीने पहले, बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुई अभिनेत्री ने काले रंग की मोनोकिनी पहने हुए देखा गया था और उन्होंने अपने बाल खोल रखे थे। उसने होंठों पर लाइट पिंक कलर की लिपिस्टिक के साथ कानों में झुमके के विकल्प को चुना है।

निया शर्मा ब्लैक बिकिनी

वहीं दूसरी ओर, शर्मा हमेशा से ही वॉटर बेबी रही हैं और बिकनी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं। कुछ समय पहले, उन्हें एक काले रंग की बिकनी पहने देखा गया था, जिसमें अतिरिक्त धागे जोड़े गए थे, ताकि लुक को पूरा किया जा सके। हमेशा की तरह, वह भूरे समुद्र तट की लहरों के लिए गई और कुछ तस्वीरों में उसे हाथ में वॉलीबॉल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो पूरी तरह से समुद्र तट के रूप में पूरक है।

उर्फी जावेद बनाम निया शर्मा फैशन फेस ऑफ

इन दोनों हॉटियों ने उस परफेक्ट बीच वियर लुक को कैरी किया। निया ने बिकिनी और उर्फी ने मोनोकिनी का चुनाव किया। अगर कोई बीच पार्टी या पूल पार्टी है, तो उर्फी की मोनोकिनी इसका जवाब हो सकती है। दूसरी ओर, यदि आप समुद्र तट पर हैं, और बस आराम करने, आराम करने और शायद कुछ तस्वीरें क्लिक करने की इच्छा रखते हैं, तो निया का पहनावा सही विकल्प हो सकता है!

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button