भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाया बदसलूकी का आरोप !

डायरेक्टर साजिद खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं क्योंकि एक बार फिर एक एक्ट्रेस ने उन पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है।

डायरेक्टर साजिद खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं क्योंकि एक बार फिर एक एक्ट्रेस ने उन पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फराह खान के भाई पर उनके शरीर से जुड़े अनुचित सवाल पूछने का आरोप लगाया। और एक्ट्रेस के मुताबिक ये सब तब हुआ जब एक्ट्रेस हिम्मतवाला के ऑडिशन के लिए गई थीं।

साजिद ने रानी चटर्जी को अकेले बुलाया घर

साजिद खान ने रानी चटर्जी के ब्रेस्ट साइज और सेक्स लाइफ के बारे में पूछकर किया परेशान, भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, ‘हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान मैं साजिद की टीम के संपर्क में आई थी। उन्होंने खुद मुझे फोन किया था और कहा था कि निर्देशक मुझसे संपर्क करना चाहते हैं। फिर उसने बाद में मुझसे कहा, तुम मेरे घर आओ और वहाँ बैठक हो सकती है। उन्होंने मुझे अकेले आने और किसी प्रबंधक या पीआर को नहीं लाने का निर्देश दिया क्योंकि यह एक औपचारिक बैठक थी।

एक सांग के लिए कास्ट करने को कहा था

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि वह बॉलीवुड में इतने बड़े निर्देशक हैं, इसलिए मैंने उनकी बात सुनी। मैं उनके जुहू स्थित घर गई जहां वह अकेले थे। उन्होंने शुरू में मुझसे कहा था कि वह मुझे ‘धोखा धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट कर रहे हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे एक छोटा लहंगा पहनना होगा और मुझे अपने पैर दिखाने के लिए कहा। चूंकि मैंने एक लंबी स्कर्ट पहनी हुई थी, इसलिए मुझे इसे अपने घुटनों तक ऊपर उठाना पड़ा, यह मानते हुए कि शायद यही प्रक्रिया है।”

जबकि चीजें यहीं खत्म नहीं हुईं, उन्होंने बाद में रानी से अपने स्तनों का आकार साझा करने के लिए कहा और पूछा कि वह कितनी बार सेक्स करती है? साथ ही उसके बॉयफ्रेंड के बारे में भी पूछताछ की। भोजपुरी एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने की भी कोशिश की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button