‘ झूमते – झामते, गिरते – पड़ते ‘ मिले सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक ! वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में मिली जानकारी पर संज्ञान लेते हुए उच्चाधिकारियों ने नशे में धुत प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे। नशे की हालत में भी काफी हंगामा हुआ।

वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

प्रिंसिपल की इस हरकत से स्कूल में मौजूद बच्चे और शिक्षक डर गए। हंगामा की सूचना मिलते ही ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए और प्रधानाध्यापक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में मिली जानकारी पर संज्ञान लेते हुए उच्चाधिकारियों ने नशे में धुत प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है।

नशे की हालत में हंगामा करने लगा

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर नशे में धुत प्रिंसिपल का वायरल वीडियो 17 अगस्त का है। फर्रुखाबाद के राजेपुर विकास समूह के परमपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनंत राम अक्सर शराब पीते हैं। इससे पहले दिन में अनंत राम शराब के नशे में स्कूल पहुंचा और नशे की हालत में हंगामा करने लगा। नशे में वह कपड़े उतार कर फर्श पर सो गया। शराब के नशे में हंगामा देख बच्चे दहशत में भाग गए। प्रधानाध्यापक के बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो वे स्कूल पहुंचे और उसे समझने की काफी कोशिश की। इसी बीच किसी ने शिक्षक के साथ बदसलूकी का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अपनी बाइक भी नहीं संभाल पा रहे

प्रिंसिपल इतने नशे में थे कि वह अपनी बाइक भी नहीं संभाल पा रहे थे और बाइक से गिर रहे थे। वीडियो का संज्ञान लेते हुए शराब के नशे में धुत शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। एक ग्रामीण ने बताया कि प्रधानाध्यापक की इस हरकत से अभिभावक भी नाराज हैं वहीं प्राचार्य अनंतराम अक्सर शराब पीकर स्कूल आ जाते हैं और परेशानी खड़ी कर देते हैं। इस बार वह खूब शराब पीकर आया था। इस वजह से बच्चे डरे हुए हैं और स्कूल नहीं जाना चाहते हैं।

शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया

इस मामले में फर्रुखाबाद के अपर जिलाधिकारी सुभाष प्रजापति ने बताया कि राजेपुर क्षेत्र के परमपुर प्राथमिक विद्यालय के प्राचार्य अनंतराम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शिक्षिका अनंतराम नशे में हैं। फिलहाल इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button