नरसंहार : एक ही परिवार के चार लोगों की बांके से काटकर निर्मम हत्या, एक साथ जली चार चिताएं

घटना की गंभीरता को देखते हुए डीएम और एसपी ने जिला अस्तपाल में घायलों से मुलाकात की, भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है

अमेठी में जमीनी विवाद में हत्या ( murder ) की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इनमें से एक महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है जिसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना को अंजाम देकर मौके से फरार

बाकी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दबंग घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए है। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीएम और एसपी ने जिला अस्तपाल में घायलों से मुलाकात की वहीं गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

वजह जमीनी विवाद

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के राजापुर गुंगवाछ का जहाँ के पूर्व प्रधान अमरेश यादव और उनके पटीदार रामदुलारे यादव के बीच बंजर भूमि पर निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था | राम दुलारे यादव अपने कब्जे की भूमि पर निर्माण करवा था | रामदुलारे को निर्माण करवाता देख पूर्व प्रधान अमरेश ने भी बिल्डिंग मटेरियल का सामान मंगवा कर निर्माण करना चाहा |.

मंगलवार शाम को जब अमरेश अपने माता पिता और भाई को लेकर मौके पर पहुँचा तो पहले से घात लगाए बैठे रामदुलारे और उसके साथियों ने बांके और लाठी डंडो से उसके परिवार पर हमला कर दिया |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button