Adipurush: फिल्म या मज़ाक ये तय करेंगे आप, आदिपुरुष के टीज़र देख ये रहा लोगों का रिएक्शन…

प्रभास-कृति-सैफ स्टारर फिल्म आदिपुरुष के टीज़र लांच होते ही फिल्म के रोल निभा रहे कैरेक्टर को लेकर एक बवाल सा शुरू हो गया

प्रभास-कृति-सैफ स्टारर फिल्म आदिपुरुष के टीज़र लांच होते ही फिल्म के रोल निभा रहे कैरेक्टर को लेकर एक बवाल सा शुरू हो गया। पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बहुप्रतीक्षित टीज़र 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज़ किया गया था। वहीं टीज़र के रिलीज़ होते ही लोगों का गुस्सा फिल्म के प्रति फुट पड़ा।

रावण का खिलज़ी लुक से गुस्साए लोग

फिल्म के VFX में सैफ अली खान को उड़ने वाले राक्षस की सवारी करते हुए दिखाया गया है। जो की चमगादड़ की तरह नजर आ रहा है वही दूसरी ओर भगवान हनुमान के केरेक्टर का रोल प्ले कर रहे एक्टर को चमड़े की बेल्ट पहले हुए दिखाया गया है। जिसकी वजह से नेटिज़ेंस खासा नाराज़ नज़र आ रहे है।

सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रही ट्रोल

इस फिल्म के महज़ टीज़र से ही लोग इसे बुरी तरह नापसंद करते हुए नज़र आ रहे है आपको बता दे कुछ लोग इसके VFX को टेम्पल रन गेम की कॉपी बता रहे तो वहीं कुछ लोग रावण को खिलज़ी तो कुछ लोग रावण का रोल प्ले कर रहे सैफ को ट्रोल करते हुए छापरी का टैग दे रहें है। वहीं हिन्दू भगवान पर आधारित फिल्म को लेकर साधु-संत भी बेहद नाराज़ नज़र आ रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button