Gujarat Politics: गुजरात में AAP उम्मीदवार की शराब पीते हुए फोटो हुई वायरल, भाजपा ने लगाए ये आरोप !

आम आदमी पार्टी द्वारा कल्पेश पटेल को पार्टी के वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के रूप में घोषित करने के बाद गुरुवार को उनकी एक पुरानी तस्वीरें कथित रूप से शराब पीते और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वायरल हो गयी।

आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा कल्पेश पटेल को पार्टी के वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के रूप में घोषित करने के बाद गुरुवार को उनकी एक पुरानी तस्वीरें कथित रूप से शराब पीते और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वायरल हो गयी। उनके राजनीतिक विरोधियों ने AAP और उसके उम्मीदवार को निशाना बनाया। AAP पर हमला बोलते हुए गुजरात भाजपा के प्रवक्ता रुतविज पटेल ने AAP पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात में शराबबंदी हटाने जा रहे हैं?

भाजपा ने AAP पर साधा निशाना !

भाजपा प्रवक्ता रुतविज पटेल ने आरोप लगते हुए कहा कि इस तस्वीर में AAP का एक उम्मीदवार शराब पार्टी का आनंद ले रहा है, पार्टी का एक अन्य उम्मीदवार 300 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहा है। उन्होंने कहा, AAP का एक नेता गुजरात विरोधी है और उसने नर्मदा परियोजना के खिलाफ आदिवासी समुदाय को गुमराह किया। AAP नेता और उनकी पार्टी दोहरे मापदंड में विश्वास करती है। गुजरात के लोग ऐसे उम्मीदवारों और पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे।

Related Articles

Rutvij Patel News in Gujarati, Latest Rutvij Patel news, photos, videos |  Zee News Gujarati

आप ने किया कल्पेश पटेल का बचाव !

AAP के प्रवक्ता योगेश जादवानी ने कल्पेश पटेल का बचाव करते हुए कहा, क्या कोई साबित कर सकता है कि कल्पेश गुजरात में नशे में था? सामाजिककरण गुजरात से बाहर हो सकता है या देश के बाहर भी हो सकता है, शराबबंदी गुजरात में है, बाहर नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा स्वास्थ्य, शिक्षा और बुनियादी ढांचा क्षेत्र में बेनकाब हो गई है इसलिए वह मुख्य बातों पर चर्चा करने में दिलचस्पी नहीं ले रही है। बीजेपी निजी मुद्दों पर राजनीतिक विरोधियों और उम्मीदवारों को बदनाम करने के लिए उन्हें निशाना बना रही है।

In Gujarat AAP is not getting support of minorities Yogesh Jadwani says  party is inspired by ideology of humanity - Gujarat Politics: गुजरात में  AAP को नहीं मिल रहा अल्पसंख्यकों का साथ, योगेश जादवाणी बोले-पार्टी मानवता  की विचारधारा से प्रेरित

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button