‘पंजाब’: BJP ने भगवंत मान के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, CM आवास की ओर निकाला मार्च !

'पंजाब' से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान 'दो पूर्व मंत्रियों' (Two Former Ministers) पर भ्रष्टाचार मामले (Corruption Cases) में कार्रवाई के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में हंगामा सा मच गया है।

‘पंजाब’ से बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसे में ‘दो पूर्व मंत्रियों’ (Two Former Ministers) पर भ्रष्टाचार मामले (Corruption Cases) में कार्रवाई के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में हंगामा सा मच गया है। ‘चंडीगढ़’ (Chandigarh) में राज्य सरकार (State Government) के विरोध में पंजाब (Punjab in Protest) के ‘मुख्यमंत्री भगवंत मान’ (Chief Minister Bhagavant Maan) के आवास से बड़ी खबर सामने आ रही है।

‘कार्यकर्ताओं’ ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल

इस दौरान भगवंत मान के आवास की तरफ मार्च (March Towards Residence) कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन (Police water Cannon) का इस्तेमाल करते हुये नजर आ रहें हैं।

‘विरोध मार्च’ किया शुरू

सूत्रों के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास की ओर मार्च शुरू किया है। हालांकि पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया है। ऐसे में यह घटनाक्रम खुलासा उस समय हुआ, जब आप के विधायकों ने पंजाब के राज्यपाल द्वारा राज्य विश्वास प्रस्ताव लाने के लिए विशेष विधानसभा सत्र बुलाने के लिए पंजाब के राज्यपाल की मंजूरी वापस लेने के खिलाफ (Against Withdrawal of Approval) अपना विरोध मार्च शुरू किया है।

‘सरकार’ के खिलाफ की नारेबाजी

आपको बता दें कि इस सिलसिले में पंजाब भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुये नजर आये हैं। ऐसे में सीएम आवास की ओर मार्च किया है, फिलहाल पुलिस ने नारेबाजी वाले लोगों को रास्ते में ही रोक दिया है।

‘विधानसभा सत्र’ बुलाने का किया फैसला

वहीं पंजाब सरकार ने 27 सितंबर को विधानसभा का सत्र बुलाने का फैसला किया है। ऐसे में यह नियमित सत्र जारी होगा। बता दें कि विश्वास मत हासिल करने के लिए विशेष सत्र बुलाने का कोई नियम नहीं है। इसके बाद ही भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button