Noida: भगोड़ा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार, 25,000 रूपए का था इनाम !

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ मारपीट करते पकड़े जाने के चार दिन बाद भगोड़े भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को उसके तीन सहयोगियों के साथ मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया।

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ मारपीट और अभद्रता के मामले में चार दिन बाद भगोड़े भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को उसके तीन सहयोगियों के साथ मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी ADG (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार के कार्यालय ने इसकी पुष्टि की।

पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी को लिया था हिरासत में !

श्रीकांत त्यागी की पत्नी को नोएडा पुलिस ने मंगलवार सुबह पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक महिला से मारपीट और अभद्रता के आरोप में भाजपा नेता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। त्यागी, जो भाजपा के किसान मोर्चा के सदस्य होने का दावा करता है उसे भारतीय जनता पार्टी ने सार्वजनिक रूप से अस्वीकार कर दिया है।

Related Articles

Shrikant Tyagi arrest by call police also picked up three associates - Shrikant  Tyagi arrest :पत्नी को कॉल से पकड़ में आया गालीबाज श्रीकांत त्यागी, तीन  साथियों को भी पुलिस ने उठाया

CM के आदेश पर तेज़ हुई थी कार्यवाई !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को श्रीकांत के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया था और गृह विभाग से रिपोर्ट भी मांगी थी। पुलिस ने कहा कि वे त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही शुरू कर रहे थे और उसकी जानकारी देने के लिए 25,000 रुपये के इनाम की घोषणा की थी। त्यागी ने सोमवार को गौतमबुद्धनगर की एक अदालत में अपने वकील के माध्यम से आत्मसमर्पण करने के लिए आवेदन दिया था। नोएडा पुलिस ने मामले के सिलसिले में फेज 2 थाना प्रभारी सहित कुल छह पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Death Threat To Cm Yogi Adityanath, Case Filed. - Cm Yogi: मुख्यमंत्री योगी  को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में  जुटी पुलिस -

श्रीकांत की गिरफ़्तारी से बहन हुई खुश !

श्रीकांत की गिरफ्तारी पर उसकी बहन ने कहा, ”हम गिरफ्तारी से खुश हैं। हमारे घर का बच्चा सुरक्षित है। पिछले चार दिनों से वो फरार चल रहा था। मन में कई आशंकाएं चल रही थीं कि कहीं कुछ हो न हो।” वहीं भाजपा नेता महेश शर्मा ने कहा कि ”हमें मुख्यमंत्री पर पूरा विश्वास था। जिस तरह 24 से 36 घंटे में एक्शन हुआ है, उससे कानून व्यवस्था पर विश्वास और बढ़ा है।”

श्रीकांत को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई थी 7 टीमें !

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाई थी। जिसमे STF की टीम भी शामिल थी। पुलिस को उसकी लास्ट लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली थी। उसका फ़ोन 8-10 बार ऑन-ऑफ भी हुआ था। भंगेल से उसकी चौथी गाड़ी मिली है। उसे भी सीज कर दिया गया है।

UP: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश  गिरफ्तार A criminal carrying a reward of Rs 25,000 was arrested following  an encounter with police in Greater

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button