#Virat Kohli: एशिया कप से कर सकते हैं ‘ विराट ‘ वापसी, नए अवतार में आये नज़र !

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद से ब्रेक पर हैं। बता दें कि वो वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं गये हैं।

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद से ब्रेक पर हैं। बता दें कि वो वेस्टइंडीज (West Indies) के दौरे पर नहीं गये हैं। इसके अलावा वह जिम्बाब्वे के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे। ऐसे में विराट एशिया कप से वापसी कर सकते हैं। कोहली पेरिस और लंदन की सैर करने के बाद मुंबई वापस आ चुके हैं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ नजर आए थे। सोशल मीडिया पर विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुये नजर आयें हैं। जिसमें कोहली नये अवतार में नजर आ रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग के सवालों को किया नजरअंदाज

विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल इस समय उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मौजूद हैं।  इसमें विराट की कप्तानी में भारत को हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के ऐतिहासिक फाइनल (WTC Final) में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा अपने पार्टनर विराट की खराब फॉर्म का बचाव करने में लगे हुये हैं, लेकिन ऐसे में दिग्गज कपिल देव, सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग की ओर से उठाए गये सवालों को नजरअंदाज करना बीसीसीआई (BCCI) ‘Board of Control for Cricket in India’ और चयनकर्ताओं के लिए मुश्किल बनता जा रहा है।

अनुष्का ने कोहली को कहा ‘क्यूट लड़का’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट के हाथों में कॉफी का प्याला नजर आ रहा है। अनुष्का ने लिखा है कि, ‘जब आप जल्दी नाश्ता करते हैं और विजयी महसूस करते हैं’ बता दें कि इस तस्वीर में विराट भी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

अनुष्का और विराट इस फोटो में काफी मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसमें दोनों की जैकेट और टी-शर्ट का रंग एक ही है। ऐसे में कोहली और अनुष्का ने रॉकस्टार की तरह पोज दिया है। अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए कोहली को ‘क्यूट लड़का’ बताया है। उन्होंने लिखा, ”मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button