आज सोना चांदी का भाव: सप्ताह के अंत में सोने और चांदी में बढ़त; अब क्या हैं कीमतें ?

यदि सोना चमकता है तो चाँदी धूमिल हो जाती है। सप्ताहांत और पहले दिन, ऊपर की ओर रुझान लगभग स्थिर है। यह चलन दिसंबर के अंत में शुरू हुआ।

यदि सोना चमकता है तो चाँदी धूमिल हो जाती है। सप्ताहांत और पहले दिन, ऊपर की ओर रुझान लगभग स्थिर है। यह चलन दिसंबर के अंत में शुरू हुआ। यह आज भी कायम है। सप्ताह के इन दिनों को छोड़कर, कीमती धातु में मंदी का दौर देखा गया। जनवरी महीने में सोना 2200 रुपये और चांदी 4400 रुपये तक सस्ती हुई है। पिछले दो दिनों से चांदी में तेजी का दौर जारी है। सोना भी हल्का चढ़ा। आज क्या हैं सोने-चांदी के दाम

Gold Silver Price: सोने के दाम में आई गिरावट

सोने में मामूली बढ़त

जनवरी में सोने की कीमतों ने उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दी। सोने में बड़ी गिरावट आई। वहीं सप्ताह के कुछ दिनों में कीमती धातु चढ़ी। इस महीने सोना 2200 रुपये तक गिर गया। इस सोमवार के बाद से कीमत में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा गया है। 24 और 25 जनवरी को 50 रुपये की गिरावट आई थी। 26 जनवरी को कीमत 100 रुपये बढ़ गई मिली जानकारियों के के मुताबिक, 22 कैरेट सोने की कीमत अब 57,950 रुपये प्रति 10 ग्राम है जबकि 24 कैरेट सोने की कीमत 63,200 रुपये प्रति 10 ग्राम है।

Silver Anklets latest design happy new year 2023 Payal Ki Design Silver Payal  chandi Payal Ke Design | Silver Anklets: चांदी के पायल का नया कलेक्शन,  बाजार में मचा रहा है धूम;

तीन दिन में चांदी गिरी

इस महीने चांदी ने उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दी। इस सप्ताह की शुरुआत में कीमतें गिर गईं। 23 जनवरी को 500 रुपये की छूट थी. 24 जनवरी को कीमत 300 रुपये बढ़ गई। 25 जनवरी को चांदी की कीमत में 700 रुपये की बढ़ोतरी हुई। 26 जनवरी को कीमतें 500 रुपये बढ़ गईं, तीन दिनों में चांदी कुल 1800 रुपये चढ़ गई है। मिली जानकारियों के के मुताबिक एक किलो चांदी की कीमत 76,500 रुपये है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button