Ghaziabad: बीमार रिश्तेदार को अचानक देखने पहुंचे सीएम योगी, बच्चों ने लगाए ‘योगी-योगी’ के नारे !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रात 10 बजे अचानक गाजियाबाद की एक सोसायटी में पहुंचे। वहां पहुंचते ही सोसाइटी के बच्चों ने उन्हें घेर लिया, और 'योगी-योगी' और 'योगी जिंदाबाद' के नारे लगाए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रात 10 बजे अचानक गाजियाबाद की एक सोसायटी में पहुंचे। वहां पहुंचते ही सोसाइटी के बच्चों ने उन्हें घेर लिया, और ‘योगी-योगी’ और ‘योगी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। सीएम योगी ने इन बच्चों के साथ फोटो खिंचाई। बच्चों से पढ़ाई के बारे में पूछा। इस दौरान सोसाइटी के अन्य लोगों ने भी योगी के साथ फोटो खिंचाए।

बीमार रिश्तेदार को देखने पहुंचे सीएम !

खबरों के मुताबिक सीएम योगी की रिश्तेदार पुष्पा चौधरी राजनगर एक्सटेंशन की MGI घरौंदा सोसाइटी में रहती हैं। रिश्ते में पुष्पा सीएम योगी की बहन लगती हैं। उनके पति की तबीयत खराब है। वह मूल रुप से सहारनपुर की रहने वाली हैं। उनके पति का हाल जानने के लिए सीएम योगी अचानक उनके फ्लैट पर पहुंचे। वह करीब एक घंटे वहां रुके। उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री और गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह भी मौजूद थे।

Related Articles

Ghaziabad: CM Yogi Adityanath suddenly reached Rajnagar Extension to see a  sick relative - गाजियाबाद : बीमार रिश्तेदार को देखने राजनगर एक्सटेंशन पहुंचे  CM योगी, सोसाइटी में लगे जय ...

अचानक राजनगर एक्सटेंशन जाने का किया फैसला !

सीएम योगी शुक्रवार रात गाजियाबाद के गंगाजल गेस्ट हाउस में आराम कर रहे थे। उन्होंने अचानक राजनगर एक्सटेंशन जाने का फैसला किया। सरकारी कार्यक्रम में इस दौरे का कोई जिक्र नहीं किया गया था। ऐसे में जैसे ही योगी आदित्यनाथ ने वहां जाने का फैसला किया। पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तैयारियां की गईं, और थोड़ी ही देर में योगी अपने काफिले की कुछ गाड़ियों के साथ सोसाइटी पहुंचे।

Video Viral: जब बच्चों के बीच छा गए योगी, गाजियाबाद के राजनगर पहुंचे तो  बच्चों ने लगाए जय श्रीराम के नारे, UP CM yogi Adityanath suddenly reached  in society rajnagar extension

तीन बड़ी परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण !

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद में रहेंगे। वह मेरठ और हापुड़ दौरे के बाद शुक्रवार शाम यहां पहुंचे थे। रात में वह जल निगम के गंगाजल गेस्ट हाउस में रुके। आज सीएम गाजियाबाद में तीन बड़ी परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे। वह सबसे पहले वैशाली स्थित 41वीं वाहिनी PAC परिसर में बन रही 12 मंजिला बैरक बिल्डिंग का निरीक्षण करेंगे। यहां से वे डासना कस्बे में निर्माणाधीन पीएम आवास और हिंडन नदी पर बन रहा पुल देखेंगे। निरीक्षण करने के बाद वह वापस गेस्ट हाउस आएंगे और फिर बुलंदशहर के लिए रवाना होंगे।

UP: CM योगी आज 3 जिलों का करेंगे दौरा, जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक और विकास  कार्यों का करेंगे निरीक्षण - Bharat Samachar | Hindi News Channel

बुलंदशहर का दौरा भी करेंगे सीएम !

सीएम योगी बुलंदशहर महिला अस्पताल और फिर निर्माणाधीन 200 बेड के राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे। वहां से वह नुमाइश ग्राउंड जाएंगे और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इसके बाद वह दोबारा पुलिस लाइन आकर गाजियाबाद और फिर लखनऊ के लिए रवाना होंगे। ​​​​​​

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button