58 साल के हो गए किंग खान, डंकी का टीजर रिलीज़ कर फैंस को दिया तोहफा !

शाहरुख खान गुरुवार को 58 साल के हो गए। किंग खान के जन्मदिन से एक रात पहले से ही मन्नत के सामने भीड़ जमा हो गई।

शाहरुख खान गुरुवार को 58 साल के हो गए। किंग खान के जन्मदिन से एक रात पहले से ही मन्नत के सामने भीड़ जमा हो गई। आधी रात को शाहरुख बंगले की बालकनी में आए।

डंकी का टीजर गुरुवार सुबह 11 बजे से पहले आया। पहले से ही अफवाह थी कि राजकुमार हिरानी की फिल्म शरणार्थी मुद्दे पर केंद्रित होगी। पहले दृश्य में 6 लोगों को रेगिस्तान से गुजरते हुए दिखाया गया है। इसके बाद शाहरुख खान की सिनेमा में एंट्री हुई। दिमाग, दोस्त परिवार हैं। नाम है हार्डी। और उसके चार दोस्त मनु (तापसी पन्नू), बग्गू (विक्रम कोचर), बल्ली (सुनील ग्रोवर), सुखी (विक्की कौशल)। और हार्डी के ये चारों दोस्त लंदन जाना चाहते हैं। और ये फैसला उनकी जिंदगी बदल देता है।

Pathan Teaser Out:'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए', किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'पठान' का धांसू टीजर - Shah Rukh Khan Birthday Gift For Fans Pathaan Teaser Out Deepika Padukone

कल सुबह मिलते हैं… स्क्रीन पर: शाहरुख

शाहरुख ने बुधवार आधी रात को ट्विटर पर लिखा, ‘अविश्वसनीय है कि आप इतनी देर से मुझे बधाई देने के लिए मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए हैं। मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। आपका मनोरंजन करने से ज्यादा खुशी मुझे जीवन में किसी और चीज से नहीं मिलती। मैं तेरे प्यार के ख्वाब में रहता हूँ। मुझे आपका मनोरंजन करने का अवसर देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। कल सुबह मिलते हैं… स्क्रीन पर भी, ऑफ स्क्रीन भी।’

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी से डेब्यू।

मुन्ना भाई का एमबीबीएस का ऑफर किंग खान ने ठुकरा दिया था। जो बाद में संजय दत्त के पास चला गया। तारीखों की समस्या के कारण थ्री इडियट्स भी नहीं हो सकी। इस साल ने लगातार दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों ने दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई की। अब 22 दिसंबर को डंकी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर प्रभास की सालार से होगी। हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट डंकी पर दांव लगा रहे हैं। अब बस रिलीज का इंतजार है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button