बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर फायरिंग में चार जवान हुए शहीद !

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार तड़के फायरिंग की घटना में सेना के चार जवान शहीद हो गए।छावनी क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन Bathinda Military Station in Punjab में बुधवार तड़के फायरिंग की घटना में सेना के चार जवान शहीद हो गए।छावनी क्षेत्र को सील कर दिया गया है। घटना के बाद से किसी को भी कैंप में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। मामले के तथ्यों को स्थापित करने के लिए पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त जांच की जा रही है।”प्रोटोकॉल के मुताबिक रक्षा मंत्री Defense Minister को घटना की जानकारी दे दी गई है।

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर फायरिंग, 4 लोगों की मौत, SSP बोले- यह  हमला आतंकी नहीं | Punjab - PTC News

“बठिंडा सैन्य स्टेशन में गोलीबारी की घटना के दौरान

बठिंडा कांड Bathinda incident को लेकर रक्षा मंत्री ने बैठक बुलाई है. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार national security advisor(एनएसए) को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। भारतीय सेना Indian Army ने एक बयान में कहा, “बठिंडा सैन्य स्टेशन में गोलीबारी की घटना के दौरान, एक तोपखाने इकाई के चार जवानों की गोली लगने से मौत हो गई। किसी अन्य जवान के घायल होने या संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की सूचना नहीं है।

यह कोई आतंकी हमला नहीं था

क्षेत्र को सील कर दिया गया है। बठिंडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक Senior Superintendent of Police (एसएसपी) गुलनीत सिंह खुराना ने मीडिया से बात कर पुष्टि की कि सेना द्वारा आंतरिक तलाशी अभियान जारी है। एसएसपी खुराना ने कहा कि यह कोई आतंकी हमला नहीं था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button