SPORTS: आज की जीत तय करेगी सीरीज, भारत-ऑस्ट्रेलिया के टी-20 मैच का आज दूसरा मुकाबला !

टीम इंडिया के लिए आज करो या मरो के बने हालत। टी-20 मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट आज नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

टीम इंडिया के लिए आज करो या मरो के बने हालत। टी-20 मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट आज नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इन दोनों टीमों में बीच हुए पहले मैच की बात करे तो मोहाली में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की करारी हार हुई थी। बता दें भारतीय टीम द्वारा बनाए गए 209 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी आसानी से महज 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मौसम के बिगड़ते हालत

आज नागपुर मौसत विभाग के अनुसार, शुक्रवार को बारिश की संभावना भी बताई जा रही हैं संभावनाओं के अनुसार 7 से 11 बजे के बीच बारिश होने की भी संभावना है। ऐसे में स्टेडियम मैनेजमेंट के सामने मैदान को सुखाने और बारिश से बचाने की चुनौती रहेगी। ऐसे में अगर मैच होता है तो ओवर घटाए जा सकते हैं। साथ ही दोनों टीमें भी पहले गेंदबाजी करना चाहेगी। बता दें इस स्टेडियम में तीन साल बाद पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

प्लेइंग-11 में हुए नए बदलाव

शाम 7.30 बजे शुरू हो रहे मुकाबले में भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव भी कर सकती है। इन सब के बीच एक अच्छी खबर यह भी है कि भारत के बेस्ट फास्ट बॉलर बुमराह इस मैच में खेल सकते हैं। बुमराह की गैरहाजिरी में भारतीय गेंदबाजी पहले एशिया कप से भारत हाथ धो चुका है जिसके बाद अब टीम इंडिया में दो बदलाव तय माने जा रहे हैं। जिसमे उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जगह दीपक चाहर प्लेइंग-11 में नजर आ सकते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button