पब्लिक कि ” होशियारी ” पड़ी लूटेरों पर ” भारी ” !

लेहरा स्टेशन पर ज्वेलरी की दुकान में कट्टे के बल पर कुछ बदमाशों ने दुकान लूटने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया

महाराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र में रविवार की शाम को कुछ बदमाशों ( robbers ) ने ज्वेलरी की दुकान में से लूट की। उसस्के बाद वहां से भाग निकले। लेकिन उनकी इस कोशिश को वहां के आम लोगों ने नाकाम कर दिया। लेहरा स्टेशन पर ज्वेलरी की दुकान में कट्टे के बल पर कुछ बदमाशों ने दुकान लूटने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने का ऐलान किया है। बृजमनगंज लेंहरा स्टेशन दिलदारनगर पर फरेंदा वार्ड नंबर 3 निवासी उपेंद्र वर्मा की महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में शाम को 3:00 बदमाशों ने दुकानदार को कट्टा दिखाकर लूटने की कोशिश की।

दुकानदार के शोर मचाने पर भाग रहे लुटेरों को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि तीनों को थाने में बैठाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोग सक्रिय अपराधी हैं। यह कई जगह इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इनकी कुंडली पुलिस खंगाल रही है। इन अपराधियों के खिलाफ कई थानों में गंभीर आरोपों के साथ मुकदमा दर्ज है।

बाइट पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता महराजगंज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button