BIGBOSS के इतिहास में पहली बार 5 CONTESTANT एक साथ होंगे बेघर !

रियलटी शो 'बिग बॉस 17' को धांसू बनाने और टीआरपी को ऊंचाई पर ले जाने के लिए मेकर्स पूरा जोर लगा रहे हैं |अब तक इस रियलिटी शो में कई ट्विस्ट आ चुके हैं लेकिन खबर मिल रही है कि अब घर में जो होने वाला है, वह सबकुछ बदल सकता है|

रियलटी शो ‘बिग बॉस 17’ को धांसू बनाने और टीआरपी को ऊंचाई पर ले जाने के लिए मेकर्स पूरा जोर लगा रहे हैं। आए दिन हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है कभी शो में ईशा के बॉयफ्रेंड की एंट्री होती है तो कभी अंकिता और विक्की का झगड़ा तो कभी ऐश्वर्या का आपने पति नील को धक्के मरना हो। ये सीजन काफी सुर्खियों में बना हुआ है अब तक इस रियलिटी शो में कई ट्विस्ट आ चुके हैं लेकिन सूत्रों से पता चला है की अब घर में जो होने वाला है, वह सबकुछ बदल सकता देगा जिस्सै दर्शक बिगबॉस देखने के लिए और भी उत्साहित नज़र आएँगे ‘बिग बॉस 17’ के घर का माहौल पूरी तरह बदलने वाला है।

Bigg Boss 17: When and where to watch, tentative contestants. All you need to know - India Today

अगले हफ्ते होगा ग्रुप एलिमिनेशन

सलमान खान के शो में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स आ सकता है। लगातार सुर्खियों में चलने वाले ‘बिग बॉस 17′ की TRP के लिए मेकर्स जल्द ही बहुत बड़ा बदलाव करने वाले है जो बिगबॉस के फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज साबित होगा। इस शो को शुरू हुए 5 हफ्ते हो गए हैं लेकिन अब तक कुछ कंटेस्टेंट्स पूरी तरह खुलकर इस गेम को खेलते नज़र नहीं आ रहे है। कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो लड़ाई-झगड़े कर खुद को दिखाने की कोशिश की है लेकिन अब इस शो को और एंटरटेनिंग बनाने और टीआरपी को ऊंचाई पर ले जाने के लिए मेकर्स पूरा दम लगा रहे हैं।आइए जानते हैं इस शो में क्या नया होने वाला है’बिग बॉस 17’ को लेकर तगड़ी खबर सामने आ रही है कि अगले हफ्ते ग्रुप एलिमिनेशन हो सकता है। शो में जहां कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करके और एड़ी से चोटी का दम लगाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। वही कुछ दर्शकों का कहना है कि इस सीजन से अच्छा तो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ था तो दूसरी ओर टीआरपी की रेस में भी ये सीजन कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहा है। ऐसे में अब मेकर्स ने एक नई चाल चलने का फैसला लिया है।

Bigg Boss 17 Eviction: Salman Khan-Hosted Show To Have Group Elimination This Week? Here's What We Know

आने वाले हैं मशहूर चेहरे होगा हंगामा

‘बिग बॉस 17’ में अगले हफ्ते शो में बड़े बदलाव होंगे। एक दो नहीं बल्कि 5 एविक्शन होंगे और नए वाइल्ड कार्ड एंट्री को लाया जा सकता है। बिगबॉस 17 में पांच कंटेस्टेंट का सफर अगले हफ्ते खत्म हो जाएगा। मेकर्स कुछ नए सदस्यों को लेकर आने वाले हैं जो की मशहूर चेहरे होंगे , मेकर्स चाहते हैं कि शो में और मसाला और हंगामा हो मालूम हो इस वीकेंड के वार पर कोई एलिमिनेशन भी नहीं हुआ था। मेकर्स के पास कई नाम हैं जिन्हें वह बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री भेज सकते हैं। पूनम पांडे, अध्यन सुमन, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली से लेकर बंग्लादेशी क्रिकेटर जाहनारा आलम को बुलाया जा सकता है। लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है। बता दें कि इस सीजन दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। मनस्वी और समर्थ। ईशा के बॉयफ्रेंड और अभिषेक के साथ लड़ने झगड़ने के चलते समर्थ तो अच्छा टिक गए लेकिन मनस्वी का सफर एक ही हफ्ते में खत्म हो गया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button