पहली बार छोटे भाई के साथ टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगे राकेश रोशन !

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन ने कहा कि वह अपने भाई और संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो में आकर खुश हैं।

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन ने कहा कि वह अपने भाई और संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो में आकर खुश हैं। राकेश, जिन्हें ‘खूबसूरत’, ‘खट्टा मीठा’ और ‘खुदगर्ज’, ‘खून भरी मांग’, ‘करण अर्जुन’, ‘कहो ना.. प्यार है’ जैसी कई अन्य निर्देशकीय परियोजनाओं के लिए जाना जाता है।

वह अपने भाई के साथ पहली बार छोटे पर्दे पर आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि टीवी पर बच्चों की परफॉर्मेंस देखने के बाद वह उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना चाहते हैं। यह पहली बार है जब मैं अपने भाई के साथ किसी भारतीय टेलीविजन शो में आया हूं।

जब मैंने इस शो को और प्रतिभाशाली बच्चों को गाते हुए देखा तो मैंने खुद टीम को फोन किया और उनसे अनुरोध किया कि वे हमें शो में आमंत्रित करें और उन्होंने आज हमें यहां आमंत्रित किया है और हम इस तरह के अद्भुत प्रदर्शन देख रहे हैं।

हम यहां बार-बार आना चाहेंगे और इन बच्चों को गाना सुनना चाहेंगे। गायन रियलिटी शो को शंकर महादेवन, अनु मलिक, नीती मोहन द्वारा जज किया जाता है और भारती सिंह द्वारा होस्ट किया जाता है। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button