आईपीएल टूर्नामेंट से पहले बढ़ा मुंबई, गुजरात और आरसीबी का खौफ! इन दिग्गज खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर संशय !!

आईपीएल के 17वें सीजन के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। टूर्नामेंट के लिए दस टीमें तैयार हैं। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने से तनाव बढ़ गया है।

आईपीएल के 17वें सीजन के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। टूर्नामेंट के लिए दस टीमें तैयार हैं। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने से तनाव बढ़ गया है। खासकर मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की दिलचस्पी बढ़ गई है।
Royal Challengers Bangalore Become Teams to concede most 200 totals in IPL  History RCB vs KKR - आरसीबी ने तोड़ा आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा  करने वाली बनी पहली टीम, Cricket

आईपीएल का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू

जैसे-जैसे इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट नजदीक आ रहा है, उत्साह चरम पर है। आईपीएल का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू होगा। लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में 17 दिनों में 21 मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। लेकिन ये सब होते हुए मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच तनाव बढ़ गया है।लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस ले लिया है, उनकी जगह वेस्टइंडीज के शमर जोसेफ को टीम में चुना गया है।

क्या पूरी भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से चूक जाएंगे मोहम्मद शमी? टखने की  चोट के लिए भारतीय गेंदबाज की लंदन यात्रा हुई तय - क्रिकट्रैकर ...

आईपीएल में नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीद लिया। इस बीच, एटकिंसन ने भी काम के दबाव के कारण आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। उनकी जगह श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमेरा को टीम में चुना गया है।टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे। गुजरात टाइटंस के प्रमुख गेंदबाज शमी ने अपने टखने की सर्जरी कराई है। इसलिए वह आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं। लेकिन टीम में उनकी जगह कौन लेगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

सूर्यकुमार यादव बैटिंग से पहले क्या कोई टोटका अपनाते हैं... मैच से पहले  फिल्में क्यों देखते हैं... जानिए सबकुछ - why suryakumar yadav when go out  to bat he always run ...

सूर्यकुमार यादव भी फिटनेस नहीं

आरसीबी टीम में इंग्लैंड के ऑलराउंडर टॉम कुरेन का मौजूदा आईपीएल में खेलना मुश्किल लग रहा है। करण अभी भी अपने घुटने की चोट से उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में उनके आईपीएल से हटने की संभावना है। उन्होंने चोट के कारण बिग बैश लीग टूर्नामेंट भी बीच में ही छोड़ दिया था। राशिद खान और सूर्यकुमार यादव भी फिटनेस समस्याओं का सामना कर रहे हैं। सूर्यकुमार ने अब ट्रेनिंग शुरू कर दी है और उम्मीद है कि वह आईपीएल तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे। ऐसे में मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की धमक बढ़ गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button