” कुंडा में कुंडी लगाने में सात पीढ़ी लग जाएगी तो भी कुंडा के लिए कुंडी नहीं बना पाएंगे ” : राजा भैया

साथ ही कहा कि कुंडा को कुंडी बना देने की बात करने वाले सपा सुप्रीमों को गलतफहमी है कि उनकी सरकार बनने जा रही है।

सियासत में कब कौन ” दर्द ” व कब कौन ” हमदर्द ” बन जाए। कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही किस्सा एक समय राजा भैया ( raja bhaiya ) और अखिलेश यादव का था। दोनों के बीच वैचारिक मत ही नहीं, दोस्ताना संबंध भी बेहतर था। लेकिन साल 2017 के बाद से दोनों की दोस्ती के बीच गहरी खाई खुद गई। इसका ताज़ा उदाहरण अखिलेश यादव ने ऐसा कुछ कह डाला कि राजा भैया भी सुलग गए।

कुंडा में कुंडी लगा दो

आपको बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने बीते गुरुवार को कुंडा विधानसभा क्षेत्र के छेऊंगा। सदर के मंदाह में आयोजित जनसभा में राजा भैया का बिना नाम लिए जनता से कहा था कि कुंडा में कुंडी लगा दो। ऐसी कुंडी जो कभी न खुले।

कुंडा के लिए कुंडी नहीं बना पाएंगे

राजा भैया का कहना था कि कुंडा में कुंडी लगाने में सात पीढ़ी लग जाएगी तो भी कुंडा के लिए कुंडी नहीं बना पाएंगे। राजा भैया ने कहा था कि कुंडा को कुंडी बना देने की बात करने वाले सपा सुप्रीमों को गलतफहमी है कि उनकी सरकार बनने जा रही है। वह मुगालते में न रहें। न तो उनकी सरकार बनने जा रही है और न ही वह बनने देंगे।

गुलशन यादव कितना सफल होते हैं

उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र में सभी दल को अपनी बात कहने का अधिकार है, चुनाव घोषणा पत्र पर लड़ा जाता है। राजा भैया से सीधी टक्कर में गुलशन यादव कितना सफल होते हैं ये तो समय ही बताएगा, लेकिन इस बार चुनाव में राजा भैया ने भी खुल कर चुनौती दी और स्वीकारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button