श्रेयस तलपड़े की अनकही कहानी, हर किसी से छुपी शादी, अभिनेता की कॉलेज सेक्रेटरी के साथ अनकही प्रेम कहानी

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस की हालत गंभीर थी।

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस की हालत गंभीर थी। लेकिन अब एक्टर की हालत स्थिर है। श्रेयस ने खुद कहा था कि मेरी जान बचाने के बाद यह मेरा दूसरा जन्म है। आज श्रेयस का जन्मदिन है ऐसे में एक्टर सुर्खियों में हैं। बता दें कि श्रेयस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन एक्टर ने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई बयान नहीं दिया। लेकिन श्रेयस की प्रेम कहानी बेहद अनोखी है।

shreyas talpade and deepti talpade love story |Shreyas Talpade Love Story: कॉलेज  सेक्रेटरी को दिल दे बैठे थे श्रेयस तलपड़े, 4 दिन में ले लिया था शादी का  फैसला | Hindi News,

श्रेयस की शादी से नाराज थे फिल्म निर्देशक

श्रेयस और दीप्ति की पहली मुलाकात दीप्ति के कॉलेज में हुई थी। जब श्रेयस ने कॉलेज की सेक्रेटरी दीप्ति को देखा तो उन्हें पहली नजर में ही दीप्ति से प्यार हो गया। जान-पहचान प्यार में बदल गई। आख़िरकार दोनों ने शादी करने का फैसला किया। लेकिन श्रेयस को दीप्ति से अपनी शादी छुपानी पड़ी। श्रेयस की फिल्म ‘इकबाल’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज से छह महीने पहले श्रेयस ने दीप्ति से शादी कर ली थी। लेकिन श्रेयस को अपनी शादी सबसे छुपानी पड़ी। फिल्म निर्देशक नागेश कुकुनुर श्रेयस की शादी से नाराज थे।

Shreyas Talpade And Deepti Talpade's Love Story, He Fell In Love With Her  At A College Fest

4 मई 2018 को सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने

श्रेयस शादीशुदा हैं, अगर ये खबर फैंस तक पहुंची तो डायरेक्टर्स को डर था कि इसका असर फिल्म पर पड़ेगा। इसलिए नागेश ने एक्टर से शादी कैंसिल करने के लिए कहा। लेकिन शादी एक मध्यम वर्गीय परिवार में थी। शादी के कार्ड बांटे गए. इसलिए शादी रद्द करना संभव नहीं था. इतना ही नहीं श्रेयस को शादी के लिए छुट्टियां भी नहीं मिलेंगी।

तो डायरेक्टर्स ने सोचा कि श्रेयस सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं और ऐसे में शादी करने से सिनेमा और श्रेयस के करियर पर बुरा असर पड़ेगा। लेकिन श्रेयस ने डायरेक्टर से कहा कि मैं शादी के बारे में किसी को नहीं बताऊंगा। फिर एक्टर को शादी के लिए एक दिन की छुट्टी मिल गई और श्रेयस और दीप्ति की शादी हो गई। श्रेयस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीं। श्रेयस और दीप्ति शादी के 14 साल बाद 4 मई 2018 को सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने। श्रेयस हमेशा अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। श्रेयस सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button