Trishala Dutt: बेटी के Birthday पर बोले पिता ‘त्रिशाला का जन्मदिन हमेशा मेरे जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक होगा’: संजय दत्त

संजय दत्त ने अपनी पहली बेटी त्रिशाला दत्त को उनके 34वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उसे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर, अभिनेता ने त्रिशला की गोद में बैठी बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ( Trishla Dutt ) भले ही ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहती हैं, लेकिन Instagram पर वह काफी फेमस हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को हैरान करती रहती हैं। संजय दत्त ने अपनी पहली बेटी त्रिशाला दत्त को उनके 34वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उसे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर, त्रिशला की गोद में बैठी बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की और कहा कि उसकी तरह उसकी दुनिया को कोई भी रोशनी नहीं देता है।

जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी

संजय ने बुधवार को तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आपका जन्मदिन हमेशा मेरे जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक होगा, आपकी तरह मेरी दुनिया को कुछ भी नहीं रोशन करता @trishaladutt! जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी, पापा ड्यूक्स आपको प्यार करते हैं!” उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ अपना संदेश समाप्त किया।

संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर त्रिशाला, संजय और उनके बच्चों शहरान और इकरा के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। उन्होंने बस इसे कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे”।

त्रिशाला ने खुद को बताया साइकोथेरेपिस्ट

त्रिशाला संजय और उनकी पहली पत्नी दिवंगत ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय ने अब मान्यता से शादी कर ली है और इस जोड़े के 11 साल के जुड़वां बच्चे शहरान और इकरा हैं। त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को साइकोथेरेपिस्ट बताती हैं। मान्यता और जुड़वाँ बच्चे इस समय दुबई में रह रहे हैं। संजय समय-समय पर उनसे मिलने जाते हैं, जब भी वह भारत में किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे होते हैं।

इस युग में डेटिंग एक अत्यंत आपदा है

त्रिशाला कभी-कभी संजय और मान्यता के साथ समय बिताती हैं, जब वे न्यूयॉर्क जाते हैं। वह इससे पहले 2019 में अपने बॉयफ्रेंड को खोने की बात कह चुकी हैं। पिछले साल इंस्टाग्राम पर ‘मुझसे कुछ भी पूछो’ सेशन के दौरान त्रिशाला से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था। उन्होंने जवाब दिया कि “इस युग में डेटिंग एक अत्यंत आपदा है। हमेशा कोई न कोई सोचता है कि वे बेहतर योग्य कर सकते हैं। जब भी मुझे एक उचित सज्जन मिल जाएगा, जो मेरे साथ सम्मान, प्यार और प्रशंसा के साथ व्यवहार करता हो , तो मैं शादी कर लूंगी और निश्चित रूप से, इसके विपरीत में एक अच्छी पत्नी के रूप में सुखी जीवन बिताउंगी”

संजय को हाल ही में पीरियड ड्रामा शमशेरा में देखा गया था। अभिनेता ने फिल्म में शुद्ध सिंह नामक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई, जिसमें रणबीर कपूर दोहरी भूमिका में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button