भाजपा विधायक सुनील कांबले ने पुलिस पर निकाली फ्रस्टेशन ,वीडियो वायरल !

सुनील कांबले मंच से नीचे उतर रहे थे। अचानक सीढ़ियों पर उनका पैर फिसला और वह गिरने से बचे। उन्होंने इसका गुस्सा पास खड़े पुलिसकर्मी पर निकाला |

महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा विधायक सुनील कांबले ने पुलिस के जवान को थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार, NCP अजित गुट के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे भी मौजूद थे। बीजेपी विधायक सुनील कांबले पर एक पुलिस अधिकारी और एनसीपी के मेडिकल सेल प्रमुख के साथ मारपीट का आरोप है। यह सब ससून अस्पताल में अजीत पवार के निरीक्षण के दौरान हुआ।

Maharashtra: भाजपा विधायक ने डिप्टी सीएम की मौजूदगी में पुलिसकर्मी को जड़ा  थप्पड़, देखें Video - Maharashtra BJP MLA Sunil Kamble slaps policeman in  presence of Deputy CM Ajit Pawar

प्राथमिकता न दिए जाने पर हुई फ्रशटेशन

इस प्रोग्राम में डेप्युटी सीएम अजित पवार मंच पर थे। इसी दौरान सुनील कांबले मंच से नीचे उतर रहे थे। अचानक सीढ़ियों पर उनका पैर फिसला और वह गिरने से बचे। उन्होंने इसका गुस्सा पास खड़े पुलिसकर्मी पर निकाला और उसके गाल पर तमाचा जड़ दिया। यह भी कहा जा रहा है कि सुनील कांबले मंच पर उन्हें प्राथमिकता न दिए जाने से नाराज थे, जिसके चलते उन्होंने अपना फ्रशटेशन पुलिसकर्मी पर उतारा।

BJP MLA Sunil Kamble | भाजप आमदाराची महापालिकेच्या वरिष्ठ महिला...

 

 

सत्ता के घमंड का लगा आरोप

वायरल वीडियो देखकर कांग्रेस शिवसेना UBT ने भाजपा को घेरा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने आरोप लगाया कि यह सत्ता का घमंड है। यह सब कृत्य भाजपा की गंदी संस्कृति को दर्शा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि वर्दी वालों पर हाथ डालने की हिम्मत कैसे हुई? गृहमंत्री मामले में दखल दें और विधायक पर कठोर कार्रवाई करें। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अब्दुल सत्तार का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वे पुलिस को आदेश दे रहे हैं कि लोगों को कुत्ते की तरह मारो, हड्डियां टूटने तक मारो।

BJP Mla Sunil Kamble Video: भाजप आमदाराने थेट पोलिसाच्या कानशिलात लगावली,  VIDEO व्हायरल| pune BJP MLA Sunil Kamble slaps police constable video  viral| Saam TV

ऑफ रिकॉर्ड ,थप्पड़ कांड पर तोड़ी चुप्पी

वही जब विधायक सुनील कांबले से ऑफ रिकॉर्ड इस थप्पड़ वाले कांड पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘उसने मुझे दो-तीन बार धक्का मारा। तो मुझे गुस्सा आ गया। इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा।’ अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button