‘आदिपुरुष’ के बाद अब आ रही है ‘हनुमान’, संक्रांति पर रिलीज होगी बजरंगबली की फिल्म !

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की पहली सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' की रिलीज डेट सामने आ गई है। प्रभास की आदिपुरुष की असफलता के बाद तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की पहली सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। प्रभास की आदिपुरुष की असफलता के बाद तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 1 जुलाई को निर्देशक ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की। ‘हनुमान’ 12 जनवरी को संक्रांति पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रशांत वर्मा ने ट्विटर पर ‘हनुमान’ का एक नया पोस्टर शेयर किया और इसकी आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा की।

बॉक्स ऑफिस पर बना ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड

फिल्म हनुमान को पहले 12 मई 2023 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी लेकिन इसे टाल दिया गया। शूटिंग, वीएफएक्स और सीसीजी में समय लग रहा है और निर्देशक अधिक आउटपुट देना चाहते हैं। रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ, फिल्म संक्रांति लीग में शामिल हो गई है जहां महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ और रवि तेजा की ‘ईगल’ जैसी बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। सुपरस्टार लगातार तीन सालों से संक्रांति के दौरान अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड बना रहे हैं।

‘हनुमान’ की रिलीज डेट

अब संक्रांति के दौरान तीन तेलुगु फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं। हालांकि, ये तीनों बड़ी फिल्में हैं, इसलिए थिएटर मालिकों के लिए भी ये मुश्किल काम हो सकता है। प्रशांत वर्मा ने फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैंने इस फिल्म पर अपने जीवन के 2 साल बिताए हैं और आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए 6 महीने और बिताने के लिए तैयार हूं। 12 जनवरी 2024 संक्रांति को हनुमान आ रहे हैं। हनुमान तेलुगु, हिंदी, मराठी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, स्पेनिश, कोरियाई, चीनी और जापानी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।”

‘हनुमान’ के बारे में

‘हनुमान’ अंजनाद्रि के काल्पनिक गांव पर आधारित है और कथित तौर पर प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का पहला भाग है। सुपरहीरो फिल्म में हनुमंथु, अमृता अय्यर, मीनाक्षी, सतीश कुमार और राज दीपक शेट्टी हैं। इसे प्राइम शो एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button