इस तारीख को मुंबई में होगा राघव परिणीति के शादी का रिसेप्शन !

अब शादी के फंक्शन के बाद रिसेप्शन होना अभी बाकी है। पहले रिसेप्शन दिल्ली वाराणसी में होने वाला था जिसे कैंसिल करके अब रिसेप्शन को मुंबई में होगा। परिणीति और राघव की शादी में कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे।

फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्डा की हालही में शादी सम्प्पन हुई है इस शादी के लिए फेंस काफी एक्ससिटेड थे आपको बता दे की 24 सितंबर को परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंध चुके है। रिसेप्शन में परिणीति ने क्रीम कलर का लेहेंगा पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी अब शादी के फंक्शन के बाद रिसेप्शन होना अभी बाकी है। पहले रिसेप्शन दिल्ली वाराणसी में होने वाला था जिसे कैंसिल करके अब रिसेप्शन को मुंबई में होगा। परिणीति और राघव की शादी में कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे।

Parineeti Chopra Raghav Chadha reception couple cancelled  Chandigarh and Delhi party and to host Reception in mumbai Parineeti Raghav Reception: दिल्ली-चंडीगढ़ में नहीं मुंबई में होगा परिणीति-राघव का रिसेप्शन, डेट भी आ गई है सामने

शादी के फंक्शन के बाद रिसेप्शन होना अभी बाकी

परिणीति के कुछ खास दोस्तों के अलावा राजनीति की दुनिया के भी कई लोग शामिल हुए थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री  भगवंत मान राघव-परिणीति की शादी में शरीक हुए थे। उदयपुर में शादी करने के बाद ये कपल दिल्ली वापस आ चुका है। अब ये कपल जल्द ही रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं। परिणीति और राघव दो रिसेप्शन होस्ट करने वाले थे। एक चंडीगढ़ और एक मुंबई में रखा जाएगा। जिसमें परिणीति और राघव के दोस्त शामिल होंगे।

Parineeti Raghav wedding reception date is here grand party will be held in  mumbai on 4 october-चंडीगढ़ नहीं मुंबई में होगा परिणीति-राघव का ग्रैंड  रिसेप्शन, सामने आई ये जानकारी

अब प्लान में चेंज कर दिया गया

रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली में भी एक रिसेप्शन होने वाला था जिसमें सारे राजनेता शामिल होने वाले थे लेकिन अब प्लान में चेंज कर दिया गया है। परिणीति और राघव के रिसेप्शन में ज्यादातर एक्ट्रेस को-स्टार शामिल होंगे। वह चाहती थीं कि उदयपुर शादी में सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हों और ऐसा ही हुआ था। परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाईं थीं। उसके बाद मधु चोपड़ा ने प्रियंका के शादी में शामिल ना होने के पीछे का कारण बताया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button