CWC 2023: इंग्लैंड की जर्सी फिर विवादों में, किट सप्लाई करने वाले पर उठे सवाल !

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जर्सी एक बार फिर विवादों में। जोस बटलर ने फिर पहनी गलत जर्सी। ब्रिटिश क्रिकेटरों की शर्ट के पीछे कई तरह के फॉन्ट का इस्तेमाल किया गया है।

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जर्सी एक बार फिर विवादों में। जोस बटलर ने फिर पहनी गलत जर्सी। ब्रिटिश क्रिकेटरों की शर्ट के पीछे कई तरह के फॉन्ट का इस्तेमाल किया गया है। उनके पहले दो खेलों में, जर्सी पर टीम का नाम अलग-अलग फ़ॉन्ट और आकार में था, टीम प्रायोजक सिंच भी अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग आस्तीन पर दिखाई दे रहा था। , ईसीबी और किट सप्लायर कस्टो ने शिकायत के लिए ‘थर्ड पार्टी’ प्रिंटर को जिम्मेदार ठहराया है और भारत को जर्सियों का एक नया सेट भेजा है।

इंग्लैंड की किट पर उठ रहे हैं सवाल

अफगानिस्तान से मिली निराशाजनक हार के बाद इंग्लैंड की किट पर सवाल उठ रहे हैं। जोस बटलर ने अफगानिस्तान के खिलाफ जो किट पहनी थी, वह ब्रिटिश खिलाड़ियों की किट गलत है. वनडे विश्व कप में उन्होंने जो किट पहनी है, वह यह नहीं है। टूर्नामेंट के अपने पहले दो मैचों में, अंग्रेजी क्रिकेटरों को अलग-अलग फ़ॉन्ट और गैर-वर्दी आकार में शर्ट के सामने टीम के नाम लिखी जर्सी पहने देखा गया था। आधिकारिक प्रायोजक, सिंच के नाम के साथ एक मुद्रण संबंधी त्रुटि भी थी। यह अलग-अलग खिलाड़ियों की अलग-अलग आस्तीन पर लिखा हुआ था। इस मामले ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और किट आपूर्तिकर्ता कैस्टर का ध्यान खींचा है।

अफगानिस्तान मैच के दौरान खिलाड़ियों के नाम में पहले की गड़बड़ी सामने आई

एक रिपोर्ट के अनुसार, त्रुटि के संबंध में, दोनों पक्षों ने एक तीसरे पक्ष के प्रिंटर को दोषी ठहराया, जिसे शर्ट डिजाइन करने का काम सौंपा गया था। मामला जल्द ही सुलझ गया और इंग्लिश बोर्ड ने विश्व कप जर्सी का एक नया सेट भारत भेजा। नई किट एक और समस्या लेकर आई। प्रत्येक शर्ट पर राष्ट्रीय टीम का नाम लिखा हुआ था। हालांकि, अफगानिस्तान मैच के दौरान खिलाड़ियों के नाम में पहले की गड़बड़ी सामने आई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button