एकता कपूर ने शो ‘Lock Up’ को लेकर कही ये बात !

'Lock Up' शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो हैं। शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 27 फरवरी को हुआ था

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में मनोरंजन जगत के 16 चर्चित चेहरों ने हिस्सा लिया। निर्माता एकता कपूर शो ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक बन गया है और इसके ऑन एयर होने के मात्र 19 दिनों में इसे 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह अब 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 27 फरवरी को हुआ था और अब तक इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

वही निर्माता एकता कपूर को हाल ही में करण कुंद्रा के साथ उनके शो ‘लॉक अप’ के सेट के बाहर देखा गया। जानकारी के अनुसार, जब वह सेट से बाहर निकल रही थी तभी राज कुंद्रा से मुलाकात हुई। वही मौजूद लोगो ने उन्होंने शो के बारे प्रश्न किया की, शो की सफलता के बारे में क्या कहना चाहेंगी? एकता ने जवाब दिया, “जेलर से पुछो, इसे और कंगना ने किया है।” उनकी बात सुनकर उनके बगल में खड़े करण कुंद्रा मुस्कुरा दिए।

वर्तमान में, इस शो में करणवीर बोहरा, पूनम पांडे, सायशा शिंदे, जीशान खान, मंदाना करीमी, आजमा फलाह, अली मर्चेंट, मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा शामिल हैं। शो को कंगना रनौत होस्ट करती हैं और करण कुंद्रा शो में जेलर की भूमिका निभाते हैं जो अक्सर खेल में चुनौतीपूर्ण कार्यों को अंजाम देता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button