महज 22 साल की उम्र में इस फेमस कॉमिडियन का हुआ निधन !

दिल से बुरा लगता है, इस डायलॉग से फेमस हुए छत्तीसगढ़ के देवराज पटेल ने यूट्यूब से खूब नाम कमाया था, लेकिन अब शायद ये आवाज आपको दुबारा सुनने को न मिले ,इस डायलॉग की बाते आज सच हो गई ,सच में दिल से बुरा लगता है, ये मैं इसीलिए के रही हू क्योंकि देवराज पटेल के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर सामने आई है

दिल से बुरा लगता है, इस डायलॉग से फेमस हुए छत्तीसगढ़ के देवराज पटेल ने यूट्यूब से खूब नाम कमाया था, लेकिन अब शायद ये आवाज आपको दुबारा सुनने को न मिले ,इस डायलॉग की बाते आज सच हो गई ,सच में दिल से बुरा लगता है, ये मैं इसीलिए के रही हू क्योंकि देवराज पटेल के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर सामने आई है,दरसल बीते सोमवार देवराज अपनी वीडियो बनाने लाभंडी इलाके गए थे, उसी समय अचानक से तेज रफ्तार से एक ट्रक आ रहा था जिसने देवराज को मौत की नींद सुला दिया। हादसे के बाद मौके पर ही देवराज की मौत हो गई आपको बता दे की देवराज महासमुंद जिले के दाब पाली गांव के रहने वाले थे ।

Devraj Patel: मौत से चंद घंटे पहले यूट्यूबर देवराज ने इंटरनेट मीडिया पर शेयर

छत्तीसगढ़ के देवराज पटेल ने खूब कमाया था नाम

इनका पूरा परिवार भी गांव में रहता था, पिता घनश्याम पटेल खेती किसानी करते है, वही देवराज पटेल के एक और भाई हेमंत पटेल भी है। छत्तीसगढ़ के मुखमंत्री बायपेश बघेल ने ट्वीट कर देवराज पटेल के निधन पर दुख जताया है। देवराज की लाइफ में काफी स्ट्रगल रहा। लेकिन उनकी हिम्मत लगन के आगे जिंदगी ने घुटने टेक लिए,। यूट्यूब पर देवराज ने अपनी फनी विडियोज बना-बना के 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हासिल कर लिए थे सब्सक्राइबर इनके विडियोज में मिलियन में व्यूज जाते थे।

Devraj Patel Last Video: देवराज पटेल का आखिरी वीडियो वायरल, रुला देगा वीडियो

 भूपेश बघेल ने ट्वीट कर देवराज पटेल के निधन पर जताया दुख

सब्सक्राइबर 2021 ने फेमस कॉमिडियन भुवन बाम के साथ ढिंढोरा वेब सीरीज में भी काम कर चुके है देवराज, इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सरकार की डॉक्यूमेंट्री फिल्मों में भी लगातार देवराज काम कर रहे थे, इसी वजह से  देवराज सीएम  भूपेश बघेल के बहुत करीबी हो गए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button