फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान साउथ फिल्म्स को लेकर Varun Dhawan ने कही ये बात !

वरुण धवन इन दिनों कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। वरुण फिल्म के प्रमोशन में....

वरुण धवन इन दिनों कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। वरुण फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कांतारा और केजीएफ 2 जैसी विभिन्न भारतीय फिल्मों की प्रशंसा की है।

भारतीय फिल्में वास्तव में अच्छा कर रही हैं …

वरुण ने भारतीय सिनेमा के लिए विशेष रूप से दक्षिण उद्योग में वर्तमान स्थिति के बारे में बोलते हुए कहा, “भारतीय फिल्में वास्तव में अच्छा कर रही हैं … अगर कंतारा वास्तव में अच्छा कर रही है या केजीएफ 2 या विक्रम, तो हमें इन फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और कोशिश करनी चाहिए और प्रत्येक के साथ काम करना चाहिए। भारतीय फिल्मों का अभी विकास करना सबसे अच्छी बात है। मुझे पता है कि यह अभी बहुत आसान लगता है क्योंकि हिंदी फिल्मों में धूम हो रही है। तो शायद यह मेरे लिए यह कहने का एक अच्छा समय और आसान जवाब है। मैं हमेशा से तेलुगु, तमिल में फिल्में करना चाहता था और भेड़िया तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होने जा रही है।

मुझे नहीं पता कि लोग क्यों भूल जाते हैं कि…

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग क्यों भूल जाते हैं कि केजीएफ 2 में रवीना टंडन और संजय दत्त भी थे। आप उसे भी क्यों भूल जाते हैं? उन्हें वहां भी प्यार है और हम वहां के सभी कलाकारों से भी प्यार करते हैं। मैं सिर्फ प्रेरणा चाहता हूं… मुझे लगता है कि अल्लू अर्जुन अद्भुत हैं और यश ने केजीएफ के साथ बहुत अच्छा किया है। अब भी, अगर आप देखें, कंतारा, जिस तरह से फिल्म को उसी व्यक्ति द्वारा लिखा, निर्देशित और अभिनय किया गया है, ऋषभ शेट्टी लोग कर सकते हैं हमें विभाजित करें, लेकिन हम एक देश हैं और यह सहयोगी होने का एक अच्छा समय है क्योंकि सिनेमा, सामान्य तौर पर, हम एक बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं।”

भेड़िया विस्मयकारी कल्पना से भरी कहानी

फिल्म के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ने पहले कहा, “भेड़िया विस्मयकारी कल्पना से भरी एक कहानी है। कास्ट और क्रू के हर सदस्य को पता था कि हम कुछ खास क्राफ्ट कर रहे हैं। यह सिर्फ पथ-प्रदर्शक वीएफएक्स नहीं है; यह फिल्म हर संभव तरीके से आंखों के लिए दावत है।” यह फिल्म ‘स्त्री’ और ‘रूही’ के बाद निर्माता दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी की तीसरी किस्त होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button