Rocky and Rani ki prem kahanai: दिल्ली में ‘वे कमलेया’ गाना लॉन्च के दौरान रणवीर-आलिया ने अरिजीत की भावना और श्रेया की आवाज को बताया खास !

बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने मंगलवार को अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से अपना नया मधुर गाना 'वे कमलेया' लॉन्च किया।

बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने मंगलवार को अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से अपना नया मधुर गाना ‘वे कमलेया’ लॉन्च किया।

अरिजीत की भावना और श्रेया की आवाज खास 

गाने में आलिया और रणवीर के बीच झगड़े और दिल टूटने वाले दृश्य, दोनों किरदारों के परिवारों की कुछ खुशनुमा झलकियाँ दिखाई गई हैं। गाने के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, ‘करण जौहर की फिल्मों में हमेशा हिट गाने होते हैं। अरिजीत की भावना और श्रेया की आवाज में कुछ खास है। हम धन्य हैं।”

मैं ढिन चिक टाइप का हूं

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ‘व्हाट झुमका’ जैसे पेपी नंबर पसंद हैं। “मैं ढिन चिक ढिन चिक टाइप का हूं। रणवीर ने कहा, ”मेरा दिल बहुत मासूम है।” आलिया ने शेयर किया, “गाना लॉन्च विशेष रूप से दिल्लीवासियों के लिए है। अरिजीत और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे गीत इन दिग्गजों द्वारा गाए जाते हैं। मुझे इस तरह के गाने पसंद हैं।” इसके बाद रणवीर ने आलिया को ‘एमसी आलिया’ कहते हुए उनसे ‘व्हाट झुमका’ रैप गाने का अनुरोध किया।

कुछ गाने दूसरों से ज्यादा खास होते

इससे पहले डायरेक्टर करण जौहर ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ”कुछ गाने उन वजहों से दूसरों से ज्यादा खास होते हैं, जो केवल आपका दिल ही बता सकता है… मुझे वह क्षण और दिन याद है जब प्रीतमदा ने मेरे सामने यह खूबसूरत धुन पेश की थी… मुझे उसी पल पता चल गया था कि यह एल्बम में मेरा पसंदीदा गाना होगा… @ipritamotticial और हमेशा की तरह @amitbhbhattcharyaofficial ने हमें अपने शब्दों से बहका दिया।’

आलिया-रणवीर की जोड़ी प्रमोशन में व्यस्त

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक सिनेमाई असाधारण फिल्म होने का वादा करती है, और इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का म्यूजिक सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button