राजनीतिक और जमीनी रंजिश के चलते सपा नेता समेत पूरे परिवार की गोली मार कर हत्या !

बदायूं के सथरा गांव में राजनीतिक और जमीनी रंजिश में जिला पंचायत जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, पत्नी शारदा गुप्ता और मां शांति देवी को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बदायूं के सथरा गांव में राजनीतिक और जमीनी रंजिश में जिला पंचायत जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, पत्नी शारदा गुप्ता और मां शांति देवी को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश जिला पंचायत के घर के कोने-कोने से वाकिफ थे। हत्यारे घर के पिछले दरवाजे से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करके भागे।

जो जहां मिला उसको वहीं पर मौत की नींद सुला दी।

बदमाशों ने जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्यारे अपनी रंजिश के मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में घर में घुसे थे। बदमाश घर में घुसे जो जहां मिला उसको वहीं पर मौत की नींद सुला दी। जिला पंचायत के घर के अलग-अलग कमरों में बीती देर रात तीन खून से लथपथ शव मिले।

पुलिस शव को पीएम के लिए भेज बदमाशों की तलाश में जुटी।

घटना के बाद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर अधिकारी पहुंचे। उन्होंने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड में चुनावी रंजिश के आरोप साफ नहीं हो सके हैं फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button