शर्मसार: 5 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप, शादीशुदा शख़्स के खिलाफ मामला दर्ज !

पिछले कुछ दिनों में रेप के मामले बढ़े हैं। ऐसे में डिजिटल रेप की एक घटना सामने आई है. इस समय दुनिया डिजिटल हो रही है और...

पिछले कुछ दिनों में रेप के मामले बढ़े हैं। ऐसे में डिजिटल रेप की एक घटना सामने आई है. इस समय दुनिया डिजिटल हो रही है और डिजिटल रेप का एक नया कॉन्सेप्ट सामने आया है। ऐसी ही एक घटना में गांव कंवानी के बगल में रहने वाले एक शादीशुदा शख्स ने पांच साल की बच्ची के साथ डिजिटल तरीके से रेप किया था. इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बच्ची की मां काम पर गई थी। एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

घटना के वक्त लड़की के घर पर परिवार का कोई सदस्य नहीं था। युवती के परिजनों की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में दुष्कर्म व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। वह जल्द ही पुलिस हिरासत में होगा।

इससे पहले नोएडा से आई थी ऐसी ही घटना सामने

घटना दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की है। इससे पहले जून में भी नोएडा में डिजिटल रेप का मामला सामने आया था। नोएडा के एक प्ले स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button