DRUG: ड्रग ने ली युवा बॉक्सर की जान !

देश के उभरते सितारों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है ड्रग, भारत में हमेशा से अनेको ऐसे मामले सामने आते रहे है

देश के उभरते सितारों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है ड्रग, भारत में हमेशा से अनेको ऐसे मामले सामने आते रहे है, जिसने देश के लिए खेलने वालो खिलाडियों की ज़िंदगी तबाह करने में ड्रग लेने की बुरी लत ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस ड्रग की लत ने एक बार फिर देश के उभरते खिलाडी की जान ले ली,आपको बता दे, कि पंजाब बठिंडा के बॉक्सर कुलदीप सिंह की लाश संदिग्ध हालत में मिलने के कारण पूरे पंजाब में सनसनी फ़ैल गयी।

जाने क्या है पूरा मामला

पंजाब के बठिंडा साबो निवासी कुलदीप सिंह एक राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर थे, खबरों के मुताबिक ड्रग के ओवरडोज लेने के कारण बीती रात उनकी मौत की खबर सामने आई बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले वह बुरी संगत में पड़ने के कारण नसे की लत का शिकार हो गए थे वहीं बॉक्सर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज गया है। साथ ही पुलिस ने भी सभी स्तर से जांचे शुरू कर दी है। पर अभी कुलदीप की मौत का कारण ड्रग ही बताया जा रहा है।

कम उम्र में जीते थे कई मैडल।

कुलदीप सिंह ने बहुत ही कम उम्र में राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज़ों में अपना नाम भी शुमार कर लिया था आपको बता दे कि कुलदीप ने वर्ष 2017 व 2019 में भी दो स्वर्ण पदक अपने नाम किये थे वहीं राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में 5 पदक जीत चुके थे। जिसमे 3 कांस्य पदक भी शामिल है। बता दे बॉक्सर की लाश उनके गावं के नहर के पास बरामद हुई। जिसके बाद उनके परिवार में मातम की लहार दौड़ उठी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button