BIGBOSS 17 से ORRY हुए बेघर ,टूटा लोगों का दिल !

रविवार वाले एपिसोड के आखिर में पता चला कि ओरहान आवत्रमणि घर से बाहर जा रहे हैं क्योकि लोगो को लगा था की ओरी की घर में एंट्री हुई है।

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कब क्या नया होगा कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। बिग बॉस 17 में इन दोनों काफी तमाशा देखने को तो मिल ही रहा है। शो के इन तमाशो और हंगामों ने दर्शको को बांध कर रखा हुआ है।

Orry aka Orhan Awatramani to enter Bigg Boss 17 as a wild card entry; pics  go viral

सलमान खान के शो की टीआरपी भी काफी अच्छी देखने को मिल रही है , अभी बिगबॉस में शनिवार वाले एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने बॉलीवुड स्टार्स के दोस्त के रूप में चर्चित ओरहान आवत्रमणि की शो में एंट्री करवाई थी।

Bigg Boss: Orry thinks World Cup is 'next year' as Abhishek asks him who  won - Hindustan Times

ओरहान आवत्रमणि घर से बाहर

ओरहान आवत्रमणि रविवार वाले एपिसोड में घरवालों के साथ नजर आए। दर्शक भी ओरी की एंट्री से काफी ज्यादा खुश दिख रहे थे , सोशल मीडिया पर ओरी की बिगबॉस एंट्री की खबर सुर्खियां का हिस्सा बानी हुई थी। इस दौरान ओरहान आवत्रमणि ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की।

Orry Aka Orhan Awatramani Out Of Salman Khan's Bigg Boss 17? Recent Videos  And Photos Hint So

दर्शक उस समय हैरान रह गए जब रविवार वाले एपिसोड के आखिर में पता चला कि ओरहान आवत्रमणि घर से बाहर जा रहे हैं क्योकि लोगो को लगा था की ओरी की बिगबॉस के घर में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री हुई है। जब लोगो ने रविवार को ओरी को शो से जाते देखा तो उनका दिल टूट गया।

Bigg Boss 17 - Contestants to welcome Orry with a grand 'house-warming  party'

ओरहान आवत्रमणि के लिए घरवालों ने की पार्टी

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड यानी रविवार को दिखाया गया है कि बिग बॉस घर के कंटेस्टेंट को आदेश देते हैं कि ओरहान आवत्रमणि का पार्टी टाइम शुरू हो गया है। घरवाले अपने-अपने घर में ओरहान आवत्रमणि के लिए पार्टी होस्ट करें और बाद में वह उनसे पूछेंगे कि किस घर की पार्टी उन्हें पसंद आई है।

Bigg Boss 17': Orry says 'World Cup next year hai na' when Abhishek asks  him who won : The Tribune India

इसके बाद दिल दिमाग और दम के घर में कंटेस्टेंट ओरहान आवत्रमणि के पार्टी होस्ट करते हैं और ओरहान आवत्रमणि वहां जाकर एंजॉय करते हैं। ओरहान आवत्रमणि को खुश करने के लिए अलग-अलग घर के कंटेस्टेंट कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। बिग बॉस के आदेशानुसार ओरहान आवत्रमणि अपना फैसला सुनाते हैं और दिल के कमरे को विनर बना देते हैं।

Bigg Boss 17:'दो दफा दी मौत को मात...,' बिग बॉस 17 का हिस्सा बनते ही ओरी ने  लगाया दोस्तों पर गंभीर आरोप - Bigg Boss 17 Orry Big Revelation On Salman  Khan

घरवालों को एंटरटेन करने आए थे ओरहान आवत्रमणि

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आगे दिखाया जाता है कि अरबाज खान और सोहेल खान आते हैं और घरवालों के साथ मस्ती करते हैं। दोनों एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट की जमकर टांग खिंचाई करते हैं। एपिसोड में आखिर में अरबाज खान और सोहेल खान बताते हैं कि हर बार घर में नया सदस्य लेकर आते हैं लेकिन वह इस बार घर से एक सदस्य को लेकर जा रहे हैं और वो सदस्य ओरहान आवत्रमणि है।

Bigg-Boss-17-Salman-Khan-orry-1 - Behind Talkies Hindi

ये सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं। इस पर अरबाज खान और सोहेल खान बताते हैं कि ओरहान आवत्रमणि कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं था बल्कि वीकेंड पर आप लोगों के एंटरटेन करने के लिए आया था। इसके बाद ओरहान आवत्रमणि घरवालों से विदा लेकर बिग बॉस 17 से बाहर आ जाते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button